DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भक्ति गीत पर झूमते रहे साईंभक्त

गिरिडीह प्रतिनिधि। बरमसिया साई पीठ में गुरुवार को आयोजित साई जागरण में अमरेन्द्र कुमार अंबु के भक्ति गीतों ने समां बांध दिया। रात गुजरने के साथ भक्तिरस की धार में श्रोता भींगते रहे। साई वंदना से शुरू जागरण कार्यक्रम में पटना से आए अमरेन्द्र के भक्ति गीतों ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया।

बाबा के शिरडी आगमन पर आधारित भजन- एक फकीरा आया शिरडी गांव में, आ बैठा नीम की ठंडी छांव में को सुन श्रोता मंत्रमुग्ध हो गए। अमरेन्द्र के सुरीले भजन के साथ होठों पर नाचती मुस्कान ने दर्शकों को दीवाना बना दिया। अमरेन्द्र के चार भजनों के बाद बाल कलाकारों के मंच पर थिरकते पांव ने भी दर्शकों को स्थान से हिलने का मौका नहीं दिया।

सत्यम् शिवम् सुन्दरम् पर आकांक्षा वर्मा, आस्था बक्शी व अंकिता के भाव नृत्य ने भी दर्शकों की खूब वाहवाही बटोरी। शिव तांडव नृत्य पर सृष्टि के सधे पांव व भाव भंगिमा को दर्शकों की सराहना मिली। शिरडी से आए अरविन्द जी महाराज ने उन्हें पांच सौ का नगद इनाम देकर अपना आशीष दिया। बाल कलाकारों में प्रिया, सलोनी, रीतू व नेहा तथा देवोजीत के भजन को भी भरपूर सराहना मिली।

साईंपीठ के संचालक चन्द्रकिरण रेड्डी ने कहा कि साईं मंदिर की विरासत संभालने की जिम्मेवारी अब जिले के लोगों की है। कार्यक्रम को सफल बनाने में अनुप कुमार सिन्हा, बीएन सहाय, निर्मल कुमार, आनन्द कुमार वर्मा, देवोजीत, नवीन कुमार सिन्हा, संतोष शर्मा, वासुदेव पाण्डेय, सुनीता सिन्हा, रीता प्रसाद, चन्द्रा वर्मा, सोनी सिन्हा, मधु वर्मा का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भक्ति गीत पर झूमते रहे साईंभक्त