फोटो गैलरी

Hindi Newsसीवान में पोखरा में डूबने से दो छात्राओं की

सीवान में पोखरा में डूबने से दो छात्राओं की

रघुनाथपुर (सीवान) संवाददाता। रघुनाथपुर थाने के लक्ष्मण डुमरी गांव के समीप बेलौरा ताल के चिकनवा पोखरा में डूबने से दो छात्राओं की मौत हो गई। एक अन्य छात्रा लापता है जिसकी तलाश जारी है। मृत छात्राएं...

सीवान में पोखरा में डूबने से दो छात्राओं की
Sat, 14 May 2011 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

रघुनाथपुर (सीवान) संवाददाता। रघुनाथपुर थाने के लक्ष्मण डुमरी गांव के समीप बेलौरा ताल के चिकनवा पोखरा में डूबने से दो छात्राओं की मौत हो गई। एक अन्य छात्रा लापता है जिसकी तलाश जारी है। मृत छात्राएं चचेरी बहन थी। मृतक इसी गांव के कुबेर तुरहा की पुत्री शोभा कुमारी व नंद लाल तुरहा की पुत्री थी।

शोभा गांव के प्राथमिक विद्यालय की पांचवीं क्लास की व नंदलाल तुरहा की पुत्री तीसरी क्लास की छात्रा थी। दोनों स्कूल से शुक्रवार की दोपहर घर लौटी। खाना खाने के बाद जलावन के लिए सुखी गोबर लाने के लिए चंवर में चली गई । उसके साथ गांव की एक अन्य लड़की भी थी। तीनों समीप के पोखरा में स्नान करने चली गई।

स्नान करने गईं तीनों जब नहीं दिखाई दी तो मवेशी चराने गए लड़कों ने घर वालों को सूचना दी। परिजनों ने पोखरा से दोनों को निकाला। दोनों को रेफरल अस्पताल रघुनाथपुर लाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। तीसरी लड़की कौन थी इसका पता नहीं चल सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें