DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ड्राइवर-खलासी को गोली मार ट्रक लेकर भागे अपराधी

मोहनियां/कर्मनाशा(भभुआ) संवाददाता। दुस्साहसी अपराधी गुरुवार की रात जीटी रोड पर ट्रक चालक और खलासी को गोली मारकर ट्रक लेकर भाग गए। गोली लगने से चालक महेंद्र यादव की ट्रक में ही मौत हो गयी जबकि खलासी मनोज यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के लिए रेफर किया गया।

दोनों गया जिले के बाराचट्टी के निवासी बताए जाते हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि आटा से लदा ट्रक रामनगर (वाराणसी) से रांची जा रहा था। जैसे ही ट्रक कैमूर की सीमा में प्रवेश किया। काले रंग की बोलेरो गाड़ी में करीब आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक को ओवरटेक कर कर्मनाशा के पास उसे रोक लिया तथा ट्रक में घुसकर ड्राइवर और खलासी को गोली मार दी।

इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी ट्रक लेकर मोहनियां के तरफ भागे। एनएच 30 में जाकर ड्राइवर और खलासी को ट्रक से फेंक दिया। खलासी किसी तरह रात साढ़े दस बजे मोहनियां थाना पहुंचा और पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने उसे तुरंत रेफरल अस्पताल ले जाकर प्राथमिक उपचार कराया। जहां डाक्टरों ने उसकी स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

खलासी की गर्दन में दो गोली लगी है। इधर पुलिस घटना की सूचना मिलते ही एनएच 30 में ड्राइवर की लाश तलाशने में जुट गयी। ड्राइवर का शव एनएच 30 पर घेघियां गांव के आगे रात 11.30 बजे बरामद हुआ। डीएसपी जावेद महमूद ने बताया कि पुलिस अपराधियों की पहचान करने में जुटी है। पिछली घटनाओं की फाइलों को भी खंगाला जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ड्राइवर-खलासी को गोली मार ट्रक लेकर भागे अपराधी