DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बीबीए का इंटरनेशनल बिजीनेस का पेपर लगा आसान

फरीदाबाद/कार्यालय संवाददाता। शहर के कॉलेजों में शुक्रवार को बीकॉम बिजीनेस और एकाउंट्स की परीक्षा, बीएससी में होम साइंस और बीबीए में डिजाइन, इंटरनेशनल बिजीनेस की परीक्षा संपन्न हुई। शहर के सभी कॉलेज में परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके ली गई। नेहरु कॉलेज में बीते चार दिन से फैली अफरा-तफरी का महौल शुक्रवार को शांत रहा।

डीएवी कॉलेज प्रबंधन ने प्रोफेसर अरुण भगत के नेतृत्व में परीक्षा के लिए फ्लाइंग टीम का गठन किया। कॉलेज की इस फाइलिंग ने छात्र-छात्राओं पर नकेल कसी। हालांकि टीम को काई परीक्षार्थी नकल करते नहीं मिला। शनिवार को कॉलेज में पांच परीक्षा है। इसलिए छात्रों की भीड़ शहर के कॉलेज में अधिक रहेगी। इसके लिए सभी कॉलेज प्रबंधनों ने अतिरिक्त इंत्जाम किए हैं।

कॉलेज के सभी प्रोफेसर को व्यवस्था में लगाया गया। नेहरू कॉलेज में परीक्षा के लिए तीन केंद्र बनाए गए हैं। जहां विभिन्न परीक्षा चल रही है। नेहरू कॉलेज के कुछ छात्रों को अभी भी यूनिवर्सिटी के एडमिट कार्ड का इंतजार है। ऐसे छात्रों को कॉलेज प्रिंसिपल ने अस्थाई एडमिट कार्ड देकर परीक्षा देने की अनुमति दी है।

कई छात्रों को अपने मौखिक परीक्षा की चिंता सता रही है। बीकॉम के छात्र महेश का कहना है कि एडमिट कार्ड में गड़बड़ी के चलते उसकी मौखिक परीक्षा के मार्क्‍स अन्य किसी छात्र के खाते में जाने की आशंका है। इसके लिए वह कॉलेज प्रबंधन के चक्कर काट रहे हैं लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बीबीए का इंटरनेशनल बिजीनेस का पेपर लगा आसान