DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उखड़ने लगे तंबू, गायब हुए बुकिंग बूथ

नोएडा वरिष्ठ संवाददाता। शुक्रवार को नोएडा एक्सटेंशन के बुकिंग बूथ खाली थे। कई जगहों पर कोर्ट के फैसले से प्रभावित प्रोजेक्ट के तंबू उखड़ गए। बुकिंग करने वाले गायब थे। बीते तीन सालों से प्रॉपर्टी में हॉट रहे नोएडा एक्सटेंशन के बूम पर ब्रेक लग गया है। हाईकोर्ट के फैसले का असर अगले दिन नोएडा एक्सटेंशन में दिखाई दिया।

आम्रपाली स्मार्ट सिटी और महागुन मायरा में काम रोक दिया गया। महागुन में विला के लिए बेसमेंट का काम चल रहा है। नोएडा से नोएडा एक्सटेंशन के रास्ते पर करीब 150 बुकिंग बूथ बनाए गए हैं। बीते दिनों में यह बुकिंग बूथ गुलजार रहते थे। नोएडा एक्सटेंशन की तरफ जाने वाली सभी गाड़ियों को हाथ देकर अपना ब्रोशर थमाया जाता था।

शुक्रवार को नजारा बदला हुआ था। अचानाक बुकिंग बूथ खाली हो गए। स्मार्ट सिटी पर तंबू उखाड़ दिया गया। महागुन मायरा में बेसमेंट का काम रोक दिया गया है। कंसट्रेक्शन से जुडे लोग मार्केटिंग दफ्तर में बैठे थे। कल तक हॉट नोएडा एक्सटेंशन के बूम को अचानक ब्रेक लग गया। फैसले से बाहर दूसरे प्रोजेक्ट पर भी इसका असर दिखाई दिया।

बुकिंग बूथ सूने थे। उनके निवेशक भी फ्लैट का स्टेट्स जान रहे थे। इटैडा के पास बुकिंग बूथ पर बैठे श्याम ने बताया कि आज कोई बुकिंग कराने वाला नहीं आया। कुछ बड़े बिल्डरों के पास अपने फ्लैट के स्टेट्स को लेकर क्वेरी आई हैं। छोटे बिल्डरों के प्रोजेक्ट पर इस फैसले का बड़ा असर पड़ेगा। पहले ब्याज दरों में हुआ इजाफा और अब हाईकोर्ट का फैसला नोएडा एक्सटेंशन के प्रोपर्टी बूम को ठंड़ा कर देगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:उखड़ने लगे तंबू, गायब हुए बुकिंग बूथ