DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आचार संहिता उल्लंघन पर फूलचंद का सरेंडर

धनबाद/कार्यालय संवाददाता। आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में सिंदरी के विधायक फूलचंद मंडल ने गुरुवार को प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी अखिलेश कुमार की अदालत में आत्समर्पण किया। जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद अदालत में विधायक को जमानत दे दी।

धनबाद के अंचलाधिकारी दिनेश कुमार सुरीन की लिखित शिकायत पर धनबाद थाना में प्राथमिकी (कांड संख्या 968/09) दर्ज हुई थी। प्राथमिकी में बताया कि धनबाद में आदर्श आचार संहिता लागू थी। इस दौरान 6 नवंबर को झाविमो, राजद और सीपीआई (एम) के प्रत्याशियों ने समाहरणालय में नामांकन करने के बजाय नारेबाजी करते हुए रणधीर वर्मा चौक पहुंचे थे।

प्राथमिकी में झाविमो के तत्कालीन जिलाध्यक्ष फूलचंद मंडल के साथ राजद व सीपीआई (एम) के जिलाध्यक्षों को नामजद किया गया था। पीएमसीएच प्रकरण में बेलपीएमसीएच अधीक्षक से मारपीट के मामले में कतरास के प्रिंस शर्मा ने गुरुवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में आत्मसमर्पण कर जमानत याचिका दायर की।

अदालत में याचिका मंजूर करते हुए प्रिंस को जमानत दे दी। इस मामले में बाघमारा के विधायक ढुलू महतो के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट निर्गत है। पुलिस विधायक को तलाश रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आचार संहिता उल्लंघन पर फूलचंद का सरेंडर