DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होटल मालिक की गोली मारकर हत्या

बिरयारपुर(भागलपुर)’ एक संवाददाता। गुरुवार की रात करीब साढ़े आठ बजे कल्याणपुर गांव स्थित एक लाइन होटल के मालिक अशोक मंडल की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

बदमाशों ने उसे दो गोली मारी,जिंससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। हत्या का कारण फिलहाल नहीं ज्ञात हो सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जानकारी के अनुसार अशोक मंडल अपने होटल में बैठे थे।

इसबीच मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधी पहुंचे और पहुंचते ही उन्होंने होटल पर बम फोड़कर फायर किया। इससे होटल में अफरातफरी मच गई, लोग इधर-उधर भागने लगे और होटल के अन्य कर्मचारी भी दुबक गए।

इतने में होटल मालिक अशोक मंडल ने घटना की सूचना टेलीफोन पर बिरयारपुर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचती इसके पहले अपराधियों ने अशोक मंडल पर गोलियां दागी। एक गोली अशोक मंडल के सिर में एवं दूसरी गोली पीठ में लगी। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

इधर पुलिस मौके पर पहुंची तो थानाध्यक्ष केके झा ने बताया कि हत्या के कारणों की जांच हो रही है। जांच पूरी होने पर ही कुछ कहा जा सकता है। बता दें कि एक सप्ताह पूर्व एक भाजपा नेता के पुत्र अमित कुमार की हत्या मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:होटल मालिक की गोली मारकर हत्या