DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गड्ढे में गिरी बारात गाड़ी, एक की मौत

बांका/रजौन हिन्दुस्तान टीम। जगदीशपुर-सन्हौला मार्ग पर गुरुवार को बारात से लदी एक टाटा मैजिक के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से इस पर सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

इस दुर्घटना में करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा बाराती जख्मी हो गए। इन्हें घटनास्थल से जगदीशपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को भागलपुर रेफर कर दिया।

बारात गाड़ी रजौन थाना क्षेत्र के ही गोविन्दपुर गांव से शादी के बाद वापस भुसिया गांव, रजौन लौट रही थी। मृतक रंजीत कुमार भुसिया गांव के ही स्व. भगवान सिंह का छोटा पुत्र था, जिसकी आगामी 22 मई को शादी होने वाली थी।

दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल अधिकांश व्यक्ति भुसिया गांव के ही हैं। जख्मियों के नाम : दुर्घटना में भरत प्रसाद सिंह एवं जागेश्वर सिंह गंभीर रूप से घायल हैं। उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। दोनों का इलाज भागलपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हो रहा है।

अन्य घायलों में छोटू कुमार, अमरजीत कुमार, डब्लू कुमार, राजकुमार सिंह, बदरी कुमार, प्रमोद सिंह, मुनीलाल सिंह, रुदल कुमार, पप्पू सिंह, सिथुन कुमार, सुबोध सिंह, रणवीर कुमार, संतोष कुमार, मृत्युंजय कुमार, नारद सिंह, भरत राम, बजरंगी कुमार, कुंदन कुमार एवं नौकी कुमार शामिल हैं। सभी के इलाज भागलपुर में हो रहे हैं।

10 फीट गड्ढे में जा गिरी मैक्सी बारात से लदी टाटा मैक्सी जैसे की रजौन थाना क्षेत्र के अमहरा गांव के स्कूल के समीप पहुंची, चालक ने नियंत्रण खो दिया और वाहन सड़क के बगल के गड्ढे में जा गिरी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तथा शव को रजौन थाना ले आयी, जहां से पोस्टमार्टम के लिए इसे बांका भेज दिया है।

हालांकि पुलिस ने पहुंचने के पहले ही ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल भेज दिया गया था। टाटा मेक्सी और चालक भागने में सफल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गड्ढे में गिरी बारात गाड़ी, एक की मौत