DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो बिजली अफसरों को घंटों बंधक बनाया

मुजफ्फरपुर। पिछले 24 घंटे से बिजली आपूर्ति ठप रहने से नाराज उपभोक्ताओं ने रविवार की सुबह एमआईटी सेक्शन के जूनियर इंजीनियर अशोक कुमार को बंधक बना लिया। उनको मुक्त कराने गए लेखा पदाधिकारी सह मीडिया प्रभारी अमरेन्द्र ठाकुर को भी लोगों ने बंधक बनाए रखा। शाम को पुलिस के हस्तक्षेप पर घंटों बाद दोनों अधिकारी मुक्त हुए।

विभागीय अधिकारियों के अनुसार, ब्रह्मपुरा के संजय सिनेमा रोड में मध्य विद्यालय के निकट शनिवार की सुबह ट्रांसफॉर्मर में त्रुटि के कारण बिजली आपूर्ति ठप हो गयी। पूरी रात वार्ड नम्बर 6 और 2 के उपभोक्ता अंधेरे में रहे। रविवार की सुबह वहां पहुंचे जेई अशोक कुमार को स्थानीय लोगों ने बंधक बना लिया। उपभोक्ताओं की शिकायत थी कि करीब एक साल से ट्रांसफॉर्मर से तेल रिस रहा है। ट्रांसफॉर्मर ओवरलोड है, जिससे अक्सर आपूर्ति बाधित रहती है। इसके बावजूद विभाग कोई पुख्ता व्यवस्था नहीं कर रहा है।

बंधक बनाये जाने के बाद जेई से कार्यपालक अभियंता को इस बात की मोबाइल से जानकारी मिली। उन्होंने थाना से सहयोग लेने का निर्देश दिया। करीब 12 बजे अमरेन्द्र ठाकुर बीच-बचाव करने पहुंचे। उन्हें भी आक्रोशित भीड़ ने अपने कब्जे में ले लिया। महाप्रबंधक ग्यासुद्दीन के हस्तक्षेप पर शाम पांच बजे स्थानीय पुलिस पहुंची। ट्रांसफॉर्मर के दो फेज से वैकल्पिक व्यवस्था के तहत पानी देने की व्यवस्था की गई। तब पौने छह बजे भीड़ ने उनको मुक्त किया। विभागीय अधिकारी के अनुसार, बंधक बनाये जाने के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो बिजली अफसरों को घंटों बंधक बनाया