फोटो गैलरी

Hindi Newsतमंचा दिखाकर महिला डॉक्टर से चेन छीन ली

तमंचा दिखाकर महिला डॉक्टर से चेन छीन ली

शहर की एक महिला डॉक्टर से बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े कट्टा दिखाकर चेन लूट ली। वह दोपहर को स्कूल से आ रहे बच्चों को लेने जा रही थी। महिला डॉक्टर ने चेन छीनकर भागते चोरों की ओर...

तमंचा दिखाकर महिला डॉक्टर से चेन छीन ली
Tue, 10 May 2011 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर की एक महिला डॉक्टर से बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े कट्टा दिखाकर चेन लूट ली। वह दोपहर को स्कूल से आ रहे बच्चों को लेने जा रही थी। महिला डॉक्टर ने चेन छीनकर भागते चोरों की ओर लपकने की कोशिश की। लेकिन बदमाशों ने उन्हें कट्टा दिखाया। जिससे वह सहम गई। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई। जांच पड़ताल के बाद बाइकर्स के खिलाफ मुकदमा दर्जकर उनकी तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल उनका सुराग नहीं मिला है।

सेक्टर-31 थाना क्षेत्र के इंद्रप्रस्थ कलोनी की डॉ ज्योति सोमवार दोपहर करीब 12 बजे अपने बेटे को स्कूल बस से लेने जा रही थी। वह घर से कुछ कदम की दूरी पर ही थी। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आ गए। पीछे बैठे बदमाश ने गले की चेन छीन ली। इस पर महिला ने बदमाश को लपकने की कोशिश की।

डॉ ज्योति के मुताबिक इसी दौरान बदमाश ने कट्टा निकाल लिया और उनपर तान दिया। इस पर वह सहम गई। उन्होंने चिल्लाना शुरू कर दिया। लेकिन तब तक बाइकर्स वहां से फरार हो गए। थोड़ी देर में वहां पुलिस पहुंच गई। छानबीन के बाद भी बदमाशों का सुराग नहीं मिला।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें