DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दरभंगा में 32 एटीएम कार्ड्स के साथ तीन गिरफ्तार

दरभंगा। विश्वविद्यालय थाना की पुलिस ने रविवार की देर रात गश्ती के दौरान विद्यापति चौक से स्टेशन की ओर से पैदल जा रहे तीन युवकों को धर दबोचा। उनके पास से विभिन्न बैंकों के 32 एटीएम कार्ड्स सहित करीब सवा लाख रुपये नगद व तीन मोबाइल फोन भी बरामद किए गए।

गिरफ्तार युवकों में से एक नेपाल, जबकि दो मधुबनी जिले के हैं। तीनों को सोमवार को जेल भेज दिया गया। थानाध्यक्ष केएन सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में धनुषा (नेपाल) के भटियन गांव निवासी गौरीशंकर साह के पुत्र चंदन साह, मधुबनी जिले के लदनियां थाना क्षेत्र के फलौन गांव के स्व. रामेश्वर प्रसाद के पुत्र सुशील प्रसाद और महेश्वर प्रसाद के पुत्र संजय कुमार शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि चंदन के पास से एक लाख 16 हजार 600 रुपये नगद के अलावा सिटिजन बैंक के 14, इंडियन बैंक व एवरेस्ट बैंक के क्रमश: एक-एक एटीएम कार्ड, संजय के पास से एवरेस्ट व सिटिजन बैंक के तीन-तीन एटीएम कार्ड्स के अलावा ग्लोबल बैंक का भी एक एटीएम कार्ड बरामद किया गया। सुशील के पास से ग्लोबल बैंक के 6 एवं सिटिजन बैंक के तीन एटीएम कार्ड्स मिले। पूछताछ में तीनों ने बताया कि सीएम कॉलेज परिसर में स्थित पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम से रुपये की निकासी की है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि बरामद एटीएम कार्ड्स में से एक भी उनके नाम का नहीं है। तीनों के खिलाफ थानाध्यक्ष के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दरभंगा में 32 एटीएम कार्ड्स के साथ तीन गिरफ्तार