DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुजफ्फरपुर में बस पलटी, दर्जन भर यात्री घायल

मुजफ्फरपुर। सोमवार की शाम मुजफ्फरपुर-सीतामढ़ी मार्ग पर अहियापुर थाना के तहत मुहम्मदपुर सीआरपीएफ कैम्प के समीप सड़क किनारे यात्री बस पलट जाने से एक दर्जन यात्री घायल हो गये।

घटना से अक्रोशित लोगों ने आधे घंटा के लिए सड़क जाम कर दिया। लोगों का कहना था कि वाहन की अनियंत्रित गति के कारण यहां पर अक्सर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। स्थानीय लोगों ने कहा कि यहां से गुजरने वाले वाहनों की गति सीमा निर्धारित की जायें।

बाद में कैम्प के कुछ जवानों ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर जाम समाप्त कराया। गंभीर रूप से घायल आधा दर्जन यात्री को इलाज के लिए एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है। अन्य यात्रियों का इलाज स्थानीय क्लीनिक में चल रहा है।

घायल यात्रियों के अनुसार, मुजफ्फरपुर से सीतामढ़ी जा रही अमर ज्योति बस मुहम्मदपुर चौक पर पलट गयी। स्थानीय लोगों की मदद से बस के अंदर घायल यात्रियों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों में सीतामढ़ी जिले के रीगा थाना अन्तर्गत अरार निवासी शशिभूषण झा, परिहार थाना के धरहरवा निवासी राकेश ठाकुर, शिवहर के अदौड़ी निवासी सुनील कुमार, पत्नी अर्चना देवी, उनकी सास गीता देवी व तीन साल का पुत्र आयुष कुमार, नेपाल के हरि गोरगामा निवासी रंजीत कुमार शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुजफ्फरपुर में बस पलटी, दर्जन भर यात्री घायल