DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शोभित के सहपाठियों से घंटों पूछताछ

दिल्ली के शोभित मर्डर की जांच के सिलसिले में सोमवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ टीम मानव रचना युनिवर्सिटी पहुंची। इंजीनियरिंग छात्र शोभित के मर्डर की जांच कर रही दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ ने उसके सहपाठियों और विश्वविद्यालय प्रबंधन से लंबी पूछताछ की।

टीम के सदस्य दोपहर बाद एक बजे यहां पहुंची। पूछताछ में पुलिस के हाथ कुछ अहम सुराग लगे हैं। पता चला है कि शोभित की दोस्ती क्लास में पढ़ने वाले छात्रों की अपेक्षा छात्राओं से ज्यादा थी। वह ज्यादातर समय फिमेल सहपाठियों के साथ बिताता था।

फिल्हाल पुलिस इस मसले पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है। गौरतलब है कि दिल्ली के बसंत कुंज(नार्थ) का शोभित मोदी सूरजकुंड रोड स्थित मानव रचना युनिवर्सिटी में आईटी सेकेंड इयर का छात्र था। उसके शरीर में चाकुओं से हमला कर उसकी हत्या कर दी। हत्या से पहले वह लड़कियों के साथ कार पर घूमते देखा गया था।

माना जा रहा है कि वह उसके साथ कालेज में पढ़ने वाली छात्राएं थी। इसी की जांच को लेकर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम मानव रचना युनिवर्सिटी आई। उसकी कॉल डिटेल में जिन छात्राओं से ज्यादा बातें होती थी। उनके फिंगर प्रिंट भी सादे पेपर पर लिए गए हैं। पुलिस जांच को प्रेम प्रसंग के एंगल से कर रही है। दिल्ली पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी राजन भगत ने बताया कि हत्या की जांच की जा रही है। इसके लिए कॉलेज में पूछताछ की गई है।
-अशोक कुमार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शोभित के सहपाठियों से घंटों पूछताछ