DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पेशी के दौरान कैदी हथकड़ी निकालकर फरार

ब्यूरो। सोमवार को पेशी पर आया एक कैदी कोर्ट परिसर से फरार हो गया। पुलिस वालों की सतर्कता हटते ही वह हाथ से हथकड़ी निकाली और फुर्र हो गया। उसके फरार होते ही डय़ूटी पर रहे पुलिस वालोंके हांथ-पांव फूल गए।

उन्होंने उच्चाधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद तत्काल कोर्ट परिसर की नाकेबंदी कर फरार कैदी की तलाश में पुलिस इधर-उधर भटकती रही, लेकिन शाम तक उसका कोई सुराग नहीं लगा। भागा कैदी 10 वर्षीय बालक के अपहरण और हत्या के प्रयास का अभियुक्त बताया गया है।

जानकारी के अनुसार जमुई कोर्ट परिसर में बनी हाजत से कैदियों को 5-10 की संख्या में विभिन्न कोर्ट में पेशी के लिए ले जा जाया जा रहा था। इसी दौरान सीजेएम की अदालत में लंबित मामले का अभियुक्त नारायण तांती हाथ से हथकड़ी खिसकाकर धीरे से फुर्र हो गया।

पुलिस वालों को जब तक ध्यान आया वह भीड़ में होकर निकल गया। हाजत इंचार्ज सुर्दशन प्रसाद यादव ने घटना की पुष्टि की। जमुई थाने के कांड संख्या 350/10 में अभियुक्त नारायण तांती अमारी खरा पर आरोप है कि उसने लुखड़ी के मदन तांती के 10 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार का अन्य अभियुक्तों की मदद से अपहरण कर लिया। इसके बाद गड़ही के जंगल में उसका गला रेतकर उसका मुंह कूच रहा था तभी बच्चा भाग निकला और ग्रामीणों की मदद से किसी तरह पुलिस और अस्पताल पहुंचा।

यहां बता दें कि जेल हाजत की सुरक्षा में लगे सैप जवानों को कुछ समय से पंचायत चुनाव के कारण कोर्ट डय़ूटी से हटाकर जिला पुलिस के जवानों को लगाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: पेशी के दौरान कैदी हथकड़ी निकालकर फरार