DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मोस्ट टेम्परोरी है मुंडा सरकार: समरेश सिंह

वरीय संवाददात धनबाद झाविमो के विधायक समरेश सिंह ने कहा कि अर्जुन मुंडा की सरकार मोस्ट टेम्परोरी है। सरकार के पास न तो कोई विजन है और न ही सरकार चलने का कोई रीजन। सरकार न को किसी सिद्धांत को लेकर बनी है और न ही सरकार में शामिल दलों के पास सरकार चलाने की कोई मानसिकता ही है।

पार्टी जिला कार्यालय में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल के गठन के साथ ही अन्तरविरोध भी शुरू हो गया है। झामुमो, भाजपा, आजसू पार्टी तथा जदयू सभी दलों में मंत्रीपद को लेकर विरोध कायम हो गया है। झामुमो में तो घमसान की स्थिति कायम हो गई है।

हाल यह है कि एमएलए फंड की योजनाओं का भी काम नहीं हो पा रहा है। सरकार ने अब तक सूखा राहत योजनाओं को भी शुरू नहीं किया है। राज्य की जनता सुखाड़ से त्राहि-त्राहि कर रही है और राज्य सरकार चुपचाप बैठी है। ऐसी सरकार का रहने का कोई औचित्य नहीं है।

सरकारी अधिकारियों को आड़े हाथों लेते हुए सिंह ने कहा कि सभी बेलगाम हो गए है। स्थिति यह है कि मंत्रियों की बात भी अधिकारी नहीं सुनते हैं। संवाददाता सम्मेलन में ज्ञानरंजन सिन्हा, रमेश राही, सत्येंद्र मिश्रा भी मौजूद थे। नीतीश का किया

समरेश सिंह ने नीतीश का गुणगान किया। बिहार चुनाव पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि नीतीश ने काम किया है। चुनाव में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलेगा। हालांकि उन्होंने कांग्रेस की सीटों में इजाफा का भी दावा किया। उन्होंने कहा कि झाविमो संतालपरगना से लगी बिहार की सीमा पर स्थित सात विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करेगी।

बांका संसदीय सीट के लिए दिग्विजय सिंह की पत्नी को झाविमो ने समर्थन दिया है। विजया मिलन का आयोजन झाविमो की ओर से बुधवार को जिला कार्यालय में विजया मिलन का आयोजन किया गया। इसमें पार्टी के कार्यकर्ता व नेताओं ने शिरकत की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मोस्ट टेम्परोरी है मुंडा सरकार: समरेश सिंह