DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मधेपुरा में सभा नहीं कर पाए तारिक

मधेपुरा। कार्यालय प्रतिनिधि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के महासचिव तारिक अनवर शुक्रवार को मधेपुरा के आलमनगर में चुनावी सभा नहीं कर सके। निर्धारित समय के बाद पहुंचने कारण प्रशासन ने आचारसंहिता का हवाला देकर उन्हें सभा करने से रोक दिया। दरअसल आलमनगर प्रखंड मुख्यालय स्थित पानी टंकी मैदान में राकांपा ने शुक्रवार को चुनावी सभा का समय दिन के 10 बजे से 2 बजे तक के लिए निर्धारित था।

सभा को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर को संबोधित करना था। अनवर का भाषण सुनने कार्यकर्ता एवं समर्थक पहुंच गये थे। लेकिन सभा का समय खत्म होने तक पार्टी नेता के नहीं आने से निराश कार्यकर्ता और अन्य लोग मैदान से बाहर चले गये।

लेकिन दिन के करीब 2.30 बजे तारिक अनवर का हेलीकॉप्टर पानी टंकी मैदान में उतरा। उनके आने की सूचना मिलते ही पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक पुन: मैदान में पहुंचकर अपने नेता को सभा मंच तक ले आये तथा चुनावी भाषण करने का दबाव देना आरंभ कर दिया।

अनवर अपना भाषण प्रारंभ करते कि थानाध्यक्ष अमरकांत चौबे ने उन्हें हिदायत दी तथा कहा कि आपका समय समाप्त हो गया है। अगर भाषण करेंगे तो आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप में आपको गिरफ्तार कर लिया जायेगा। इतना सुनते अनवर ठिठक गये और बिना भाषण किए हेलीकाप्टर में बैठ गये।

दलीय कार्यकर्ता देर तक हंगामा करते रहे। अनवर ने कहा कि हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने के कारण यहां पहुंचने में उन्हें विलंब हो गया। थानाध्यक्ष चौबे ने कहा कि उच्चाधिकारियों का आदेश प्राप्त होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मधेपुरा में सभा नहीं कर पाए तारिक