DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

होटल के कमरे में मिली कोलकाता के व्यवसाई की लाश

दरभंगा। निज संवाददाता नगर थाने के टावर चौक स्थित अशोका होटल के कमरा नं. 219 में रविवार की दोपहर कोलकाता के व्यवसायी बीएन गोहा (50) की लाश फर्श पर पड़ी मिली। व्यवसायी यहां एसीड के धंधे को लेकर आठ अक्टूबर को आया था।

रविवार की सुबह कमरे की सफाई करने के लिए स्वीपर ने कई बार दरवाजा खटखटाया पर दरवाजा नहीं खुला। बंद दरवाजे को दोपहर एक बजे होटल के मैनेजर शकील अहमद के सामने तोड़ा गया। कमरे में फर्श पर लाश पड़ी थी। व्यवसायी के विषय में मैनेजर ने बताया कि उसने ऑफिशियल काम बताकर यहां आठ अक्टूबर को लगभग 11 बजे दिन में दो-तीन दिनों के लिए कमरा बुक कराया था।

मैनेजर ने बताया कि 9 अक्टूबर को लगभग 9 बजे सुबह काम करने होटल से निकला जो तीन-चार बजे लौटा। उसके बाद वह कमरे में ही बंद था। रविवार को उसके कमरे से सिगरेट के खाली दो पैकेट और गोल्ड रिवन शराब की खाली बोतल मिली है। मृतक के नाक और मुंह से लार टपका पाया गया है।

नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने मामले की तहकीकात करते हुए बताया कि मृतक कोलकाता के 32/1 एम पी रोड निवासी है। उसके मोबाइल फोन से उसके विषय में पता लगाया जा रहा है। मामले की छानबीन कर रहे जमादार अवधेश प्रसाद सिंह ने बताया कि तत्काल मृत्यु का कारण अधिक शराब पीने एवं हार्ट फेल होने से बताते हुए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

उसका शव बेड पर कुर्सी के बजाय फर्श पर पाया जाना पुलिस को बिना खबर किये कमरे का दरवाजा तोड़ देना कई संदिग्ध बातों को दर्शाता है। फिलहाल पुलिस उसके परिजनों का इंतजार कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:होटल के कमरे में मिली कोलकाता के व्यवसाई की लाश