DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपर ओवर में जीत कर मुंगेर सेमीफाइनल में

भागलपुर। कार्यालय संवाददाता सैंडिस कंपाउन्ड में चल रहे सीके नायडू अंडर-19 स्टेट क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को मुंगेर ने गया को सुपर ओवर तक चले रोमांचक मुकाबले में पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इसके अलावा प. चंपारण, बांका व नालंदा की टीमें भी विजयी रही।

सुबह मैदान नंबर एक पर खेले गए पहले मुकाबले में गया ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवरों में 6 विकेट खोकर 77 रन बनाए। टीम की ओर से आशुतोष ठाकुर ने 30 व सुमित सन्नी राज ने 20 रन बनाए। मंगेर की ओर से विकास ने चार विकेट लिए। जवाब में मुंगेर की टीम भी 15 ओवरों में 6 विकेट पर 77 रन ही बना पाई।

स्कोर बराबर होने की स्थिति में अंतत: सुपर ओवर का सहारा लिया गया। सुपर ओवर में गया ने एक विकेट पर 4 रन बनाए जबकि मुंगेर की टीम ने पांच रन बनाए। मैदान नंबर दो पर खेले गए पहले मुकाबले में वैशाली ने प. चंपारण के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवरों में तीन विकेट पर 60 रन बनाए।

वैशाली ओर से विजय ने 38 रनों की पारी खेली। प. पंचारण की ओर से गेंदबाजी करते हुए फैसल ने तीन विकेट लिए। जवाब में प. चंपारण की टीम 8.4 ओवरों में दो विकेट खोकर जीत के लिए आवश्यक रन जुटा लिए। टीम की ओर से गौरव सुमन ने 28 रन बनाए। वैशाली के नीरज को दो विकेट मिला।मैदान नंबर एक में दिन का तीसरा मुकाबला नहीं हो सका।

भोजपुर के टीम के नहीं आने पर बांका को वाकओवर दे दिया गया। दिन के अंतिम मैच में मैदान नंबर दो पर दरभंगा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हए 11.2 ओवरों में सभी विकेट खोकर 48 रन बनाए। टीम की ओर से राहुल ने सर्वाधिक 14 रन बनाए।

नालंदा की ओर से अमिताभ ने पांच विकेट लिए। पिंटू को दो विकेट मिले। जवाब में नालंदा ने तीन विकेट खोकर 5.2 ओवरों में लक्ष्य पूरा कर लिया। सौरभ ने टीम की ओर से 19 रन बनाए। रविशंकर ने दरभंगा की ओर तीन विकेट लिए। शनिवार को सुबह पहले सत्र में मुजफ्फरपुर बनाम पूर्वी पंपारण व बांका बनाम नालंदा जबकि दूसरे सत्र में मैदान नंबर एक के विजेता व मैदान नंबर दो के विजेता से क्वार्टर फाइनल मुकाबला होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सुपर ओवर में जीत कर मुंगेर सेमीफाइनल में