DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विकास के लिए एनडीए की सरकार जरूरी: शरद

पतरघट/रुपौली(सहरसा/पूर्णिया)। एक संवाददाता। बिहार में चल रही विकास की गाड़ी को आगे बढ़ाने के लिए जदयू गठबंधन की सरकार को दोबारा लाने की जरूरत है। देश की कांग्रेस सरकार ने कमरतोड़ महंगाई लाकर लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। ये बातें जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शरद यादव ने सहरसा के पतरघट और पूर्णिया के रुपौली में चुनावी सभाओं में कहीं।

सोनवर्षा विधानसभा क्षेत्र के जदयू प्रत्याशी रत्नेश सादा के पक्ष में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने लगमा हाई स्कूल मैदान में आयोजित सभा में कहा कि लालू यादव की पिछली सरकार की तबाही लोग अभी भूले नहीं हैं। लालू का ऐलान एक बार फिर हो रहा है कि मैं आ रहा हूं। इसकी कल्पना मात्र से ही लोग भयभीत हो रहे हैं। वे नौटंकीबाज हैं। यहां की जनता नौंटकी पंसद नहीं करती बल्कि विकास देख रही है।

लालू-रामविलास दोनों परिवारवाद को बढ़ावा देने वाले नेता हैं। इनको अपने परिवार के अलावा आम जनता की खुशहाली से कोई लेना-देना नहीं है। शरद ने कहा कि कोसी त्रासदी में सोनिया-मनमोहन सहित सभी बड़े नेता यहां आये, यहां की तबाही देखकर राष्ट्रीय आपदा घोषित तो की लेकिन उसके अनुरूप मदद नहीं की। हमने 14 हजार 9 सौ करोड़ रुपये की मदद मांगी थी लेकिन फूटी कौड़ी भी केन्द्र ने नहीं दी।

उन्होंने राज्य के नीतीश सरकार के कार्यो की सराहना करते हुए कहा कि क्षेत्र में विजय घाट और बलुआहा घाट में कोसी नदी पर पुल बनाना कम बड़ी बात नहीं है। पूर्णिया के रुपौली में शरद यादव ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में जितनी महंगाई है उतनी 50 वर्षो में नहीं थी।

पिछले 5 सालों में डीजल-पेट्रोल के मूल्य 5 बार बढ़े। गरीबों की भूख पेट से आंत तक पहुंच चुकी है। यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और लोजपा सुप्रीमो राम विलास पासवान पर भी जमकर हमला किया। उन्होंने नीतीश सरकार के पिछले पांच सालों की प्रशंसा की । वे यहां पार्टी प्रत्याशी बीमा भारती के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विकास के लिए एनडीए की सरकार जरूरी: शरद