DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विकास के नाम पर दें वोट: मोदी

पूर्णिया/कटिहार। हिन्दुस्तान टीम उपमुख्य्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को पूर्णिया के धमदाहा और बायसी तथा कटिहार के फलका और कोढ़ा में चुनावी सभाएं की। अपने संबोधन में उन्होंने राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर जमकर निशाना साधा और सरकार की उपलब्धियां गिनाकर राजग प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की।

सुशील कुमार मोदी ने बायसी एवं बी.कोठी की चुनावी सभाओं में कहा कि पंद्रह साल तक लाठी में तेल पिलाने की सीख देने वाले अब छात्रों को बाइक देने की बात करते हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए के शासन में राज्य में हुए विकास को देखकर राजद सुप्रीमो की बोलती बंद है और उन्हें अनर्गल बोलने के अलावा कुछ नहीं मिल रहा है।

पिछले पांच सालों में बिहार को हिंसा, अपराध व घोटालों से मुक्ति मिली है। इस दौरान अधिकाधिक विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने अकलियतों के हित में किए गए विकास कार्यो का भी उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि विगत पांच वर्षो में बिहार की बिगड़ी हुई स्थिति धीरे-धीरे ठीक की गई।

राज्य को ज्यादा विकसित करने के लिए एनडीए को फिर मौका मिलना चाहिए। सभा के दौरान बायसी से भाजपा प्रत्याशी संतोष कुशवाहा एवं बनमनखी से भाजपा उम्मीदवार सह निवर्तमान विधायक कृष्ण कुमार ऋषि ने भी विचार व्यक्त किए। बायसी में श्री मोदी ने अमौर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी सबा जफर के लिए भी वोट मांगा।

कटिहार के कुरसेला एवं फलका में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि कांग्रेस राजद-लोजपा एक ही सिक्के के दो पहलू हैं जो अभी अलग-अलग चुनाव लड़ने का ढोंग कर रहे हैं। चुनाव के बाद सत्ता के लिए सरकार बनाने की साजिश रची जाएगी ताकि बिहार में पुन: जंगल राज आ जाए।

उन्होंने कहा कि राजद के 15 वर्षो के शासन काल में मात्र 15 करोड़ विकास कार्य में खर्च हुए जबकि एनडीए ने पांच वर्ष में 15 सौ करोड़ रुपए खर्च किए। उन्होंने कहा कि इस बार बेहतर सड़क बनाने का एजेंडा है।

सभा को पूर्व मंत्री मंगल पांडे, कटिहार के सांसद निखिल कुमार चौधरी, बरारी के निवर्तमान विधायक सह भाजपा प्रत्याशी विभाष चन्द्र चौधरी, पूर्व विधायक महेश पासवान, मनोज कुमार सिंह, रामनाथ पांडेय, कुरसेला प्रखंड अध्यक्ष राघवेन्द्र प्रताप, नीरज कुमार, अनिल चौधरी, पवन सिंह, रणधीर जायसवाल तथा अरूण मंडल ने सम्बोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विकास के नाम पर दें वोट: मोदी