DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घूस लेते बैंक मैनेजर को निगरानी विभाग ने दबोचा

एक संवाददाता, रोसड़ा। विजिलेंस की टीम ने थानांतर्गत समस्तीपुर क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक बैजनाथपुर के ब्रांच मैनेजर कृष्ण वल्लभ सिंह को बैंक परिसर में ही पांच हजार रुपया घूस लेते रंगेहाथ दबोच लिया।

मैनेजर अपने चैंबर में थाना के ही मोतीपुर गांव के मोहम्मद अनवर से कृषि लोन स्वीकृति के एवज में पांच हजार रुपया बतौर रिश्वत ले रहा था, तभी पटना से विजिलेंस के वरीय डीएसपी मृत्युंजय कुमार चौधरी के नेतृत्व में पहुंची टीम ने रुपया लेते रंगेहाथ बैंक मैनेजर को धर दबोचा।

मैनेजर से विशेष पूछताछ के लिए विजिलेंस उन्हें पटना ले गई। विजिलेंस डीएसपी ने बताया कि रोसड़ा के मोतीपुर निवासी मो़ अनवर ने निगरानी विभाग पटना को बैंक मैनेजर द्वारा रिश्वत मांगे जाने संबंधी शिकायती आवेदन दिया था।

शिकायत के आलोक में निगरानी ब्यूरो द्वारा मामले की जांच कर शिकायत का सत्यापन किया गया एवं निगरानी धावा दल गठित कर मैनेजर को रंगेहाथ दबोचने के लिए जाल फैलाना शुरू कर दिया गया।

वरीय डीएसपी ने बताया कि गुरुवार को दिन के 12.45 बजे डीएसपी महाराजा गणेश कुमार, इंसपेक्टर अमरनाथ जी व सरवर खान के अलावे तीन कांस्टेबुलों के साथ बैंक में प्लान के मुताबिक छापेमारी की गई।

मैनेजर आवेदक से विशेष केमिकल लगा एक हजार एवं पांच सौ के कुल पांच हजार रुपये ले रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घूस लेते बैंक मैनेजर को निगरानी विभाग ने दबोचा