DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वीणा देवी के नामांकन पर भाजपाइयों ने काटा बवाल

मुजफ्फरपुर। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि गायघाट से वीणा देवी को टिकट मिलने की घोषणा के साथ ही गुस्से में चल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जमकर बवाल काटा। भाजपा से जिला परिषद् की उपाध्यक्षा वीणा देवी के गायघाट से नामांकन के बाद भाजपा में उबाल आ गया है।

नामांकन के बाद जिला परिषद् मार्केट स्थित जिला भाजपा कार्यालय में पहुंची वीणा व उनके समर्थकों के जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में तोड़फोड़ और हंगामा शुरू कर दिया। पार्टी के जिला प्रवक्ता देवांशु किशोर के नेतृत्व में पार्टी कार्यकत्र्ताओं ने हल्ला बोला और सांसद राधा मोहन सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष डॉ.सीपी ठाकुर मुर्दाबाद का जोरदार नारा भी लगाया।

हंगामे में पार्टी कार्यालय की कई कुर्सियां व फर्नीचर भी क्षतिग्रस्त हुए। वहीं कार्यालय में अपनी कुर्सी पर बैठे जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह व जिला महामंत्री रंजन साहू हक्का-बक्का रह गये। पार्टी के अध्यक्ष सिंह ने इस बारे में पूछने पर कहा कि गायघाट एवं औराई के बारे में हमसे कुछ न पूछें। वीणा देवी तो पार्टी की भी सदस्य नहीं है। मुझे इस बारे में प्रदेश से न सूचना मिली है और न जानकारी । कार्यकत्र्ताओं से ही पता चला है कि वीणा देवी ने गायघाट से नामांकन का पर्चा दाखिल किया है।

वहीं कार्यालय में खड़े पार्टी के नेताओं में बिना सिम्बल के ही इस नामांकन किये जाने की चर्चा होती रही। तेज नारायण शर्मा, प्रवीण कुमार, बिंदेश्वर सहनी, राम निवास सिंह, केशव कुमार चौबे, रीतेंद्र पांडेय, संजीव झा, दिनेश गुप्ता, प्रो. राजेंद्र पांडेय, प्रकाश वर्मा, विनोद कुमार ललन, बालकेश कुमार मुन्ना आदि ने जिलाध्यक्ष को कार्यालय में ही बंधक बनाते हुए प्रदेश कार्यालय में चुनाव अभियान समिति के संयोजक सुशील मोदी को एक फैक्स संदेश भेज कर तत्काल वीणा देवी का टिकट काटने और किसी निष्ठावान पार्टी कार्यकर्ता को टिकट देने की मांग की ।

जिला प्रवक्ता देवांशु किशोर ने साफ-साफ कहा कि मांग पर तत्काल कार्रवाई नहीं हुई तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पार्टी नेता को हरिजन एक्ट में फंसवाने वाली और पैसे की बदौलत टिकट पाने वाली प्रत्याशी के खिलाफ गायघाट में विरोध अभियान चलाया जाएगा। टिकट नहीं बदले जाने पर नैतिकता के आधार पर अपने-अपने पदों से सामूहिक इस्तीफा देने की घोषणा भी कई भाजपा नेताओं ने कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वीणा देवी के नामांकन पर भाजपाइयों ने काटा बवाल