DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस गिरफ्त से दो तस्कर फरार

सहरसा/सत्तरकटैया। संवाद सूत्र बिहरा थाना पुलिस के कब्जे से रविवार को दो तस्कर फरार हो गए। इन दोनों तस्करों को बिहरा पुलिस ने शनिवार की रात गांजा की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया था।

एसपी राजेश कुमार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीपीओ को जांच का आदेश दे दिया है। एसडीपीओ श्रीधर मंडल ने बताया कि तस्कर के थाने से फरार होने के मामले की जांच की जा रही है और जवाबदेही तय कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

शनिवार की देर रात गिरफ्तार दोनों तस्करों को बिहरा थाना के रेकार्ड रूम में हथकड़ी लगाकर बाहर से गेट बंद कर दिया गया। सुबह जब सिरिस्ता रूम को खोला गया तो रूम में बंद दोनों गांजा तस्कर लाल बहादुर साह एवं रमेश कुमार मंडल गायब थे।

पुलिस का कहना है कि दोनों वेंटीलेशन होकर भागे हैं। इस घटना से पुलिस पदाधिकारियों की बैचेनी बढ़ गई है। बिहरा थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों तस्कर रविवार की सुबह 7 बजे अपने घर करिहो (सुपौल) पहुंचे और वहां भी पुलिस के कब्जे में आने के बाद फिर फरार हो गए।

आश्चर्यजनक बात यह है कि बिहरा थाने में रात में अफसरों की ओडी डय़ूटी नहीं लगती है। जबकि यहां थानाध्यक्ष के अलावा एक दारोगा, दो जमादार, एक पीएसआई पदस्थापित हैं। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि थाना में ओडी डय़ूटी नहीं लगती है। गिरफ्तार तस्कर की पहरेदारी के लिए एक चौकीदार को लगाया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस गिरफ्त से दो तस्कर फरार