DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीवान ने पूर्वी चंपारण को 59 रनों से हराया

मुंगेर। एक प्रतिनिधिराज्य स्तरीय अंडर वीनू माकंड क्रिकेट प्रतियोगिता के तहत शुक्रवार को पोलो मैदान में चार लीग मैच खेले गये, जिसमें सीवान, भोजपुर, पटना और मुजफ्फरपुर ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

आज का प्रथम मैच पूर्वी चंपारण और सीवान के बीच खेला गया, जिसमें सीवान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 13 ओवर में 6 विकेट खोकर 113 रन बनाये। जवाब में पूर्वी चंपारण ने समय सीमा के अंदर 11 ओवर में 8 विकेट खोकर मात्र 53 रन का ही स्कोर खड़ा किया। पटना की ओर से अतुल सिंह ने 36 बॉल पर 40 रन बनाये। गेंदबाज रोहन सिंह ने 3 ओवर में 5 रन देकर 3 विकेट लिए। दूसरा मैच भोजपुर व समस्तीपुर के बीच हुआ।

समस्तीपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 15 ओवर में 6 विकेट पर 82 रन बनाये। जवाब में भोजपुर की टीम ने मात्र 13 ओवर में 5 विकेट खोकर मैच जीत लिया। भोजपुर की ओर से संतोष कुमार ने 43 बॉल पर 44 रन बनाये और नॉट आउट रहे।

विकास सिंह ने तीन ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट लिए। तीसरा मैच पटना और पश्चिमी चंपारण के बीच खेला गया। पटना की टीम ने टॉस जीतकर 15 ओवर में चार विकेट पर 133 रन बनाये। जवाब में 13.2 ओवर में पश्चिमी चंपारण की टीम 46 रन पर ऑल आउट हो गयी। पटना की ओर से ईशान किशन ने 47 गेंद पर 65 रन 8 चौबे व 2 छक्के की सहायता से बनाये।

गेंदबाज संजीत कुमार ने 3 ओवर में 2 रन देकर 6 विकेट लिए। चौथा मैच मुजफ्फरपुर व जमुई के बीच खेला गया। जमुई की टीम टास जीतकर 13 ओवर में 6 विकेट पर 83 रन बनाये। जवाब में मुजफ्फरपुर ने भी 13 ओवर में 83 रन बनाये। पुन: एक-एक ओवर का मैच खेला गया, जिसमें मुजफ्फरपुर ने दो विकेट खोकर 8 रन बनाये तो जमुई 3 बॉल में ही ग्यारह रन बनाकर मैच जीत गया। शनिवार को चार क्वार्टर फाइनल मैच खेला जाएगा। निर्णायक मंडल में रोहित राज, प्रवीण, सुधीर व दिनकर थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सीवान ने पूर्वी चंपारण को 59 रनों से हराया