DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नक्सलियों को उतरने की सूचना पर मची रही अफरातफरी

सासाराम एक प्रतिनिधि ताराचंडी में बुधवार रात नक्सली दस्ता को पहाड़ से उतरने की सूचना पर जिले में पूरी रात अफरातफरी मची रही। कंचनपुर से टोल गेट के बीच भारी संख्या में पुलिस को लगाया गया तो जेल सुरक्षा कर्मी व कर्मचारियों ने पूरी रात रतजगा किया।

पुलिस को किसी ने जेल पर नक्सली हमले की सूचना दी थी। ताराचंडी पहाड़ी पर रात्रि में कुछ टॉर्च भी जलते देखे गये। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हो गई। एसडीपीओ के नेतृत्व में जवान जेल पर मोर्चा संभाले बैठे थे, तो मुफस्सिल व दरिगांव थानाध्यक्ष के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोरलेन पर जमी थी।

बीच-बीच में एसटीएफ की बस्तरबंद गाड़ियां सड़क पर दौड़ लगा रही थी। उधर पहाड़ पर भी चहलकदमी थी। लेकिन चहलकदमी करने वाले कौन थे और उनकी संख्या क्या थी यह सुबह तक पता नहीं चल सका। पुलिस दौड़ती रही। हालांकि यह भी कयास लगाया गया कि नक्सली पहाड़ से उतर फोरलेन पर गाड़ी को जलाते। लेकिन भारी पुलिस बल को देख वे पीछे हट गये।

चर्चा यह भी है कि नक्सलियों का निशाना जेल था। लेकिन पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस सिर्फ इतना बता रही है कि नक्सलियों के पहाड़ से उतरने की सूचना पर सुरक्षा बढ़ायी गयी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नक्सलियों को उतरने की सूचना पर मची रही अफरातफरी