DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एडमिशन को लेकर छात्रों ने किया हंगामा

नवादा, निजी प्रतिनिधि मगध विश्वविद्यालय की अंगीभूत इकाई केएलएस कॉलेज में इंटर साइंस में एडमिशन को लेकर छात्रों ने हंगामा मचाया। इस बीच कॉलेज प्रबंधन व छात्रों के बीच नोंकझोंक भी हुई। बुधवार को एडमिशन के लिए सैकड़ों छात्र आयें और प्रिंसिपल के चैम्बर में घुस गये।

नामांकन से वंचित छात्रों ने प्राचार्य को घंटों घेरे रखा तथा नारेबाजी की। प्राचार्य ने स्पष्ट रूप से कहा कि मेरिट लिस्ट में आये छात्रों का ही नामांकन होगा। बाद में गुस्साए छात्रों ने एडमिशन काउंटर में घुस गये और तोड़फोड़ मचाई। इस दरम्यान करीब दो हजार नामांकन फार्म को फाड़ डालें।

अप्लाय फार्म फाड़ने की पुष्टि एडमिशन कार्य में लगे लिपिक युगल किशोर प्रसाद व प्रवीण कुमार ने की है। छात्रों ने कॉलेज प्रशासन से मांग की कि एडमिशन में स्थानीय छात्रों की अहमियत दी जाए। इस संबंध में कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अर्जुन शर्मा ने कहा कि छात्रों का एडमिशन मेरिट लिस्ट के ही आधार पर होगा।

इस कॉलेज में इंटर विज्ञान में मात्र 512 सीटें हैं जबकि नामांकन के लिए 4 हजार आवेदन प्राप्त हुए हैं। उन्होंने कहा कि कॉलेज में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए पुलिस बल व दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति करने की मांग जिला प्रशासन से की है। परन्तु अभी तक इस संदर्भ में प्रशासन द्वारा कदम नहीं उठाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एडमिशन को लेकर छात्रों ने किया हंगामा