DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पांच कुख्यात अपराधियों के खिलाफ सीसीए

छपरा, प्रतिनिधि सारण एसपी ने जिले के पांच कुख्यातों अपराधियों के खिलाफ सीसीए लगाने की अनुशंसा जिलाधिकारी से की है। एसपी ने यह कार्रवाई विधानसभा चुनाव को स्वच्छ माहौल में संपन्न कराने और अपराधियों पर नकेल कसने को लेकर की है।

जिन कुख्यात अपराधियों पर सीसीए लगाने की अनुशंसा की गई है। इनमें दरियापुर प्रखंड के सराय लड्ड टोला निवासी रविरंजन कुमार यादव, नयागांव थाना क्षेत्र के कस्तूरीचक ग्राम निवासी गजेन्द्र हाजरा उर्फ गजेन्द्र पासवान, दिघवारा थाना क्षेत्र के रामदासचक निवासी अजय सिंह, सोनपुर थाना क्षेत्र के साहपुर दियारा निवासी योद्धा राय और दिघवारा थाना क्षेत्र के मिरपुर भुआल निवासी उपेन्द्र राय शामिल हैं।

इन सभी के खिलाफ एसडीपीओ सोनपुर ने एसपी को कार्रवाई के लिए रिपोर्ट की है। एसपी ने अपने अनुशंसा पत्र में बताया है कि कुख्यात रविरंजन पर दरियापुर और परसा थाना क्षेत्रों के कई कांडों में हाथ है। गजेन्द्र हाजरा पर नयागांव, नगर, दरियापुर, रेल थाना सोनपुर आदि में कई मामले दर्ज हैं।

वहीं अजय सिंह पर डोरीगंज थाना क्षेत्र में कई मामले हैं। योद्धा राय पर सोनपुर थाना क्षेत्र में कई अपराध करने के मामले हैं। जबकि उपेन्द्र राय पर अवतारनगर, दिघवारा, हाजीपुर और दरियापुर में कई कांडों को अंजाम देने का आरोप है। अपराध नियंत्रण अधिनियम लगने के बाद पुलिस इन पर नकेल कसने में काफी हद तक कामयाब हो सकेगी।

पुलिस की यह कार्रवाई विधानसभा चुनाव को लेकर भी देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार, अभी कई और अपराधियों को इस अधिनियम के अंतर्गत लाने की कवायद चल रही है। इसके लिए थानाध्यक्षों और सभी डीएसपी को कुख्यत अपराधियों का इतिहास तैयार करने को कहा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पांच कुख्यात अपराधियों के खिलाफ सीसीए