DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी करते एक को ग्रामीणों ने दबोचा

औरंगाबाद, संवाद सूत्र नगर थाना क्षेत्र के गोला बाजार स्थित इलेक्ट्रिक की दुकान में चोरी का प्रयास करते एक युवक बेलाल कुरैशी को लोगों ने पकड़ लिया। मामले की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दुकान की छत को तोड़कर चोरी का प्रयास किया जा रहा था। इसकी सूचना पर स्थानीय लोगों ने हो-हल्ला किया एवं एक को पकड़ लिया जबकि दो अन्य लोग भागने में सफल रहें। इस मामले में एक प्राथमिकी दुकान के मालिक श्यामसुंदर प्रसाद के बयान पर दर्ज की गई है जिसमें कुरैशी मुहल्ला निवासी बेलाल कुरैशी, जरमाखाप निवासी राजेश मेहता एवं उमेश मेहता शामिल हैं।

इस संबंध में एएसआई आरके सिंह ने बताया कि गिरफ्तार युवक को जेल भेज दिया गया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

चोरो को ग्रामीणों ने खदेड़ा

ओबरा प्रखंड क्षेत्र के अमिलौना पंचायत के कझवां गांव में ट्रांसफार्मर चोरी करने आए अज्ञात चोरों को ग्रामीणों ने खदेड़ डाला। प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार की रात दस बजे मोटरसाइकिल पर सवार आए चोर राजीव गांधी विद्युतीकरण योजना के तहत लगे 25 केवीए के ट्रांसफार्मर को खोलने लगे। तभी ग्रामीणों को इसकी भनक लगी। ग्रामीणों ने हल्ला मचाना शुरू किया।

इसी दौरान बगल के गांव सुरमी एवं कुड़वां गांव के लोग भी शोर मचाना शुरू कर दिए। इसपर चोर मोटरसाईकिल स्टार्ट कर भागने लगे। इस दौरान दोनों ओर से फायरिंग भी की गई। लेकिन चोर भागने में सफल रहें। इस संबंध में अमिलौन पंचायत के पंचायत समिति सदस्य मनोज तिवारी ने बताया कि विगत कई दिनों से ट्रांसफार्मर चोरी की घटना हो रही थी।

वहीं ओबरा प्रखंड के गुलजार बिगहा, कैथी एवं बारूण प्रखंड के कुड़वां, तेलडीहा आदि गांवों से ट्रांसफार्मरों की चोरी हो चुकी है और जब इसकी सूचना थाने को दी जाती है तो इसपर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है और यह कहकर पल्ला झाड़ लिया जा रहा है कि यह बिजली बोर्ड का मामला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरी करते एक को ग्रामीणों ने दबोचा