DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेलीकॉप्टर में खराबी, आधे घंटे दरभंगा में रुके राहुल

हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी के कारण शनिवार को कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी को यहां के सेना बेस पर करीब आधे घंटे तक रुकना पड़ा। बाद में उन्हें सेना मुख्यालय की अनुमति पर वायुसेना के हेलीकॉप्टर से सहरसा और समस्तीपुर के कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए भेजा गया।

शनिवार को बिहार के एक दिवसीय दौरे पर आये राहुल गांधी तय कार्यक्रम के अनुसार यहां के वायुसेना केन्द्र पर दोपहर एक बजे निजी विमान से पहुंचे। यहीं से उन्हें ‘परमहंस’ नामक निजी हेलीकॉप्टर से सहरसा एवं समस्तीपुर जाना था।

गांधी के यहां पहुंचने पर परमहंस हेलीकॉप्टर को पायलट स्टार्ट करने लगा। मगर वह स्टार्ट नहीं हो सका। इसकी खबर वायुसेना केन्द्र के सीईओ रमण कुमार सिंह को दी गई। उन्होंने इसकी सूचना दिल्ली स्थित सेना मुख्यालय को दी। इसके बाद मुख्यालय ने वायुसेना के हेलीकाप्टर एमआई-8 से गांधी को सहरसा व समस्तीपुर के कार्यक्रमों में भाग लेने के बाद पटना तक पहुंचाने का निर्देश दिया।

इस दौरान राहुल गांधी अतिथिशाला में रहे। जिस चार्टर्ड विमान से राहुल गांधी दरभंगा आये थे, उसे भी थोड़ी देर बाद पटना भेज दिया गया। इधर, परमहंस हेलीकॉप्टर समाचार प्रेषण तक वायुसेना केन्द्र परिसर में ही खड़ा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हेलीकॉप्टर में खराबी, आधे घंटे दरभंगा में रुके राहुल