रामगोपाल मामले में हाईकोर्ट ने लगाई रोक - रामगोपाल मामले में हाईकोर्ट ने लगाई रोक DA Image
20 नबम्बर, 2019|11:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रामगोपाल मामले में हाईकोर्ट ने लगाई रोक

योगा के फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर तरक्की पाने के आरोप में घिरे इंस्पेक्टर रामगोपाल के खिलाफ दर्ज मामले की कैंसलेशन रिपोर्ट के मामले की जिला अदालत में चल रही सुनवाई पर रोक लगाने के लिए शिकायतकर्ता पुलिसकर्मियों द्वारा दायर याचिका पर हाईकोर्ट ने जिला अदालत में चल रहे मामले की सुनवाई टालने के निर्देश जारी कर दिए हैं।

हाईकोर्ट में शिकायतकर्ता पुलिसकर्मियों ने बुधवार को मामला चंडीगढ़ से बाहर की अदालत में ट्रांसफर करने की याचिका दायर की थी।उधर जिला अदालत में भी इस मामले की सुनवाई वीरवार सुबह तक टाल दी थी। इसी बीच वीरवार को पुलिसकर्मियों ने हाईकोर्ट में एप्लिकेशन देकर जिला अदालत में चल रहे मामले की सुनवाई टालने की गुहार लगाई थी।

हाईकोर्ट ने इस मामले में 16 मार्च मुकर्रर की है और जिला अदालत को निर्देश दिए हैं कि 18 मार्च तक मामले की सुनवाई टाल दी जाए। इन निर्देशों के आधार पर शिकायतकर्ता पुलिसकर्मियों के वकील एडवोकेट हरीश भारद्वाज जेएमआईसी सुनील कुमार की अदालत में पेश हुए। अदालत ने आदेश की प्रति पेश करने के लिए कहा, लेकिन प्रति के आभाव में एडवोकेट के बयान जिला अदालत में दर्ज किए गए हैं।

उल्लेखनीय है कि शिकायतकर्ता पुलिसकर्मियों ने यह मामला पंजाब की अदालत में शिफ्ट किए जाने की अपील की थी, इस पर हाईकोर्ट ने पुलिस विभाग और इंस्पेक्टर रामगोपाल को नोटिस जारी किया था। उन्हें 11 मार्च तक जबाव दायर करने को कहा गया है। हाईकोर्ट द्वारा जारी इस नोटिस के बारे जिला अदालत को भी मंगलवार को अवगत करा दिया गया था।

इस पर जिला अदालत ने दोनों पक्षों को बहस के लिए बुधवार को 12 बजे पेश होने को कहा था, लेकिन शिकायतकर्ता पक्ष अदालत में पेश नहीं हुआ और साथ में जिला अदालत में यह अर्जी भी दी कि इस सुनवाई को टालने के लिए हाईकोर्ट से गुहार लगाई गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रामगोपाल मामले में हाईकोर्ट ने लगाई रोक