DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नच बलिये की यात्रा जारी रहेगी

स्टार प्लस के शो नच बलिये-5 के विजेताओं के रूप में जय माही के नाम की घोषणा होने के बाद स्टार प्लस ने नच बलिये-5 की ही यात्रा के विस्तार के रूप में एक नये शो की घोषणा की है। नया डांस रियलिटी शो श्रीमान वर्सेज श्रीमती 6 अप्रैल से स्टार प्लस पर शुरू होगा।

श्रीमान वर्सेज श्रीमती में जोडियां एक दूसरे के साथ नहीं, बल्कि एक दूसरे के खिलाफ प्रतियोगिता करेंगी। प्रतिभागी जोडियों में नयी जोडियां गुरमीत-देबिना और तनाज-बख्तियार के साथ नच बलिये-5 की कुछ लोकप्रिय जोडियां जैसे करण-निशा, नीलू-अरविंद, शेफाली-पराग, अमर-चार्ली, राहुल-डिम्पी, रवि-सरगुन और विजेता जोड़ी जय-माही भी शामिल होंगी।

नच बलिये सीजन-5 के जजिंग पैनल से शिल्पा शेट्टी और टेरेंस लेविस श्रीमान वर्सेज श्रीमती में भी जज होंगे। खूबसूरत ऐश्वर्या सखूजा के साथ करण वाही शो को होस्ट करेंगे।

नच बलिये की खासियतों में डांस के साथ साथ मंच पर जोडियों की खूबसूरत केमिस्ट्री, सहज संबंध और बेहतरीन तालमेल शामिल हैं। नच बलिये श्रीमान वर्सेज श्रीमती में भी इस विचार को इस रूप में लिया गया है कि जोडियां एक दूसरे के खिलाफ जोड़ी की असली ताकत का प्रदर्शन कर सकेंगी।

स्टार प्लस के प्रवक्ता के अनुसार ‘नच बलिये-5 बहुत सफल संस्करण था और जोडियों की ऊर्जा पर्दे पर साफ दिखायी देती थी। हम इस उत्साह को खत्म नहीं करना चाहते थे, इसलिये हमने इस शो की संकल्पना की। नच बलिये श्रीमान वर्सेज श्रीमती नच बलिये का एक हट के वर्जन होगा, जहां पुरुष और स्त्री एक दूसरे के खिलाफ प्रतियोगिता करेंगे। इसमें नच बलिये-5 जैसी ही ऊर्जा और मस्ती होगी।’ इस यात्रा में क्या उनके रिश्ते बचे रहेंगे, कौन लड़ेगा, कौन टूट जायेगा और कौन अपने पार्टनर के बिना डांस नहीं कर पायेगा। देखते हैं क्या होता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नच बलिये की यात्रा जारी रहेगी