DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैथ्यूज एशिया कप से बाहर

आलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज पिंडली की चोट के कारण एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं जो श्रीलंका के लिए चार देशों के इस टूर्नामेंट में करारा झटका है।
 
श्रीलंका क्रिकेट ने अभी तक मैथ्यूज की जगह पर दूसरे खिलाड़ी की घोषणा नहीं की है। मैथ्यूज इसी परेशानी के कारण आस्ट्रेलिया में त्रिकोणीय सीरीज के फाइनल में नहीं खेल पाया था।

श्रीलंका के कप्तान महेला जयवर्धने ने कहा कि पिछले दो दिनों में एंजेलो के कुछ फिटनेस परीक्षण किए गए और वह अच्छे नहीं रहे, इसलिए हमने उन्हें वापस स्वदेश भेजने का फैसला किया।

उन्होंने कहा कि वह (इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले) टेस्ट मैच तक तैयार होने की कोशिश करेगा जो कि दस दिन के अंदर शुरू होंगे। उनकी जगह पर खिलाड़ी का फैसला चयनकर्ता करेंगे। तिसारा परेरा के भी पीठ दर्द के कारण बाहर हो जाने से श्रीलंकाई टीम में आलराउंडर की कमी हो गई है और ऐसे में कल भारत के खिलाफ तिलकरत्ने दिलशान से दस ओवर करवाने पड़े। यहां तक 90 वनडे मैच में केवल दो विकेट लेने वाले चमारा कापुगेदारा को भी गेंदबाजी सौंपी गई। टीम ने अभी तक तेज गेंदबाजी के अगुआ लेसिथ मालिंगा के कल पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में खेलने की पुष्टि नहीं की है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैथ्यूज एशिया कप से बाहर