DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आसान नहीं श्रीलंका की वापसी की राह: डोनाल्ड

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच एलन डोनाल्ड का मानना है कि श्रीलंकाई टीम को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के बाकी दो टेस्ट मैचों में वापसी करने के लिए कड़ा संघर्ष करना होगा।

सेंचुरियन में खेला गया पहला टेस्ट मैच मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने पारी और 81 रनों से अपने नाम किया था। पहले टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीकी टीम श्रीलंका को दोनों पारियों में 200 रन के भीतर आउट करने में सफल रही। श्रीलंका ने पहली पारी में 180 रन बनाए थे जबकि उसकी दूसरी पारी 15 रनों पर सिमट गई थी।

डोनाल्ड का कहना है कि भले ही श्रीलंकाई टीम में बेहतरीन बल्लेबाज मौजूद हों लेकिन श्रृंखला में वापसी करना उनके लिए आसान नही होगा। डोनाल्ड के अनुसार अगला टेस्ट मैच दूसरी जगह खेला जाएगा, जहां का विकेट भी अलग होगा। इस समय हमारे गेंदबाज जिस तरह से गेंद फेंक रहे हैं, वह उसी तरह आगे के मैचों में भी अपनी गेंदबाजी को बरकरार रखते हैं तथा उन्हें विकेट से मदद मिलती है तो निश्चित तौर पर श्रीलंकाई टीम को सीरीज में वापसी करने में कठिनाई होगी।

दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के बीच श्रृंखला का दूसरा टेस्ट मैच 26 दिसम्बर से डरबन में खेला जाएगा। डोनाल्ड का कहना है कि सेंचुरियन में उनके गेंदबाजों ने तेज और उछाल भरी विकेट का जमकर फायदा उठाया था और उन्हें डरबन में भी ऐसी ही उछाल वाली विकेट मिलने की उम्मीद है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आसान नहीं श्रीलंका की वापसी की राह: डोनाल्ड