DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिना भुगतान मिले भी चमक रहे श्रीलंकाई क्रिकेटर

ऑस्ट्रेलिया में चल रही त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज में शीर्ष पर रहते हुए फाइनल में जगह बनाने वाली श्रीलंकाई क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को फिलहाल इस सीरीज के लिए वेतन का भुगतान नहीं होगा। खिलाड़ियों को अभी पिछले साल विश्वकप का लंबित भुगतान जारी किया जाएगा।
    
श्रीलंका के क्रिकेटरों को 50 लाख डॉलर से अधिक की राशि मिलने वाली है लेकिन इसमें मौजूदा त्रिकोणीय सीरीज का वेतन शामिल नहीं है। इस टूर्नामेंट की दो अन्य टीमें ऑस्ट्रेलिया और भारत हैं।
    
श्रीलंका क्रिकेटर्स संघ के महासचिव केन डि ऑल्विस ने सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से कहा कि हम चिंतित हैं कि क्रिकेट बोर्ड अनुबंध की सभी शर्तों को पूरा नहीं कर रहा है, हम इससे नाखुश हैं। मौजूदा हालात में फिलहाल 31 जनवरी तक का भुगतान होना भी अच्छा है।
    
इस बीच ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ भी खिलाड़ियों को अच्छा अनुबंध दिलाने के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ संघर्ष कर रहा है। एसीए प्रमुख पॉल मार्श ने कहा कि हमें लगता है कि यह मॉडल खिलाड़ियों को पीछे की ओर ले जाने के लिए तैयार किया गया है। इतना कहना होगा कि हम जो मानदंड स्थापित कर रहे हैं वह खेल के तीनों प्रारूपों में पहले से काफी अधिक हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिना भुगतान मिले भी चमक रहे श्रीलंकाई क्रिकेटर