फोटो गैलरी

Hindi Newsबट और मजीद ने मुझे स्पॉट फिक्सिंग में डाला: आमिर

बट और मजीद ने मुझे स्पॉट फिक्सिंग में डाला: आमिर

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने कहा है कि उन्हें सलमान बट और सटोरिये मजहर मजीद ने स्पॉट फिक्सिंग में डाला और उसने पैसे के लिए इंग्लैंड के खिलाफ नोबाल नहीं फेंकी...

बट और मजीद ने मुझे स्पॉट फिक्सिंग में डाला: आमिर
Tue, 20 Mar 2012 04:39 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद आमिर ने कहा है कि उन्हें सलमान बट और सटोरिये मजहर मजीद ने स्पॉट फिक्सिंग में डाला और उसने पैसे के लिए इंग्लैंड के खिलाफ नोबाल नहीं फेंकी थी।

ब्रिटेन की जेल में तीन महीने बिताने के बाद स्वदेश लौटे आमिर ने कहा कि बट और मजीद ने उन्हें मैच फिक्सिंग में डाला जो एक अज्ञात सटोरिये अली के साथ फिक्सिंग करते थे। उसने कहा कि उसने अपने बैंक खाते के ब्यौरे के साथ अली को एसएमएस भेजे। उसने यह भी कहा कि उसने अली को एसएमएस करके यह भी पूछा कि उसे यह जानकारी क्यों चाहिए लेकिन उसे कभी पैसा नहीं मिला।

आमिर ने कहा कि मजीद ने यह कहकर उसे फसाया कि भाई, तुम मुसीबत में फंस गए हो। तुम्हारे इर्द-गिर्द जाल बुना गया है और तुम्हारा कैरियर दाव पर है। उसने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल आथर्टन को दिए इंटरव्यू में कहा कि उसने मुझे कहा कि अली को भेजे गए मेरे संदेश और काल रिकार्ड कर लिए गए हैं जो आईसीसी तक पहुंच गए हैं।

उसने कहा कि मजीद ने उससे कहा कि वह अपने प्रभाव का इस्तेमाल करके मामला रफा दफा करने की कोशिश कर रहा है। उसने कहा कि क्या तुम मेरी मदद कर सकते हो। मेरे लिए दो नोबाल फेंक दो।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें