आसिफ ने स्पाट फिक्सिंग की बात कबूली, माफी मांगी - आसिफ ने स्पाट फिक्सिंग की बात कबूली, माफी मांगी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आसिफ ने स्पाट फिक्सिंग की बात कबूली, माफी मांगी

आसिफ ने स्पाट फिक्सिंग की बात कबूली, माफी मांगी

पाकिस्तान के कलंकित तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने 2010 के स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में शामिल होने की बात सरेआम कबूल की और अपने देशवासियों से माफी भी मांगी। आईसीसी द्वारा सात साल का प्रतिबंध लगाए जाने के तीन साल बाद 30 वर्षीय तेज गेंदबाज ने पहली बार अपनी गलती स्वीकार की।

आसिफ ने कराची प्रेस क्लब में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि मैं आईसीसी ट्रिब्यूनल से मिली सजा को स्वीकार करता हूं। मैं अपनी गलती के लिए माफी मांगता हूं जिसकी वजह से देशवासियों को शर्मिंदा होना पड़ा। जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे काफी खेद महसूस होता है। आसिफ, तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और तत्कालीन कप्तान सलमान बट पर आईसीसी ने प्रतिबंध लगा दिया था। इन पर 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ लार्ड्स टेस्ट में पैसे की एवज में जान बूझकर नोबाल फेंकने का आरोप था।

आईसीसी की भ्रष्टाचार निरोधक ट्रिब्यूनल ने बट पर 10 साल, आसिफ पर सात और आमिर पर पांच साल का प्रतिबंध लगाया था। आसिफ ने कहा कि देश के लिए खेलने वाले सभी खिलाड़ियों से मेरी गुजारिश है कि सभी तरह के भ्रष्टाचार से दूर रहे। उसने कहा कि मैं हर खिलाड़ी की मदद को तैयार हूं। मैं खेल से भ्रष्टाचार को मिटाने में आईसीसी और पीसीबी से पूरा सहयोग करूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आसिफ ने स्पाट फिक्सिंग की बात कबूली, माफी मांगी