फोटो गैलरी

Hindi Newsईसीबी की स्पॉट फिक्सिंग सुनवाई में पेश होंगे कनेरिया

ईसीबी की स्पॉट फिक्सिंग सुनवाई में पेश होंगे कनेरिया

पाकिस्तान के लेग स्पिनर दानिश कनेरिया स्पॉट फिक्सिंग मामले में इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की सुनवाई में 18 जून को हिस्सा लेंगे और इसके लिए वह अपने वकील के साथ लंदन रवाना...

ईसीबी की स्पॉट फिक्सिंग सुनवाई में पेश होंगे कनेरिया
Mon, 11 Jun 2012 06:06 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के लेग स्पिनर दानिश कनेरिया स्पॉट फिक्सिंग मामले में इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की सुनवाई में 18 जून को हिस्सा लेंगे और इसके लिए वह गुरुवार को अपने वकील के साथ लंदन रवाना होंगे। ईसीबी की समिति ने कनेरिया और एसेक्स के उनके पूर्व साथी मर्विन वेस्टफील्ड पर स्पाट फिक्सिंग के आरोप तय किए हैं।

कनेरिया के करीबी एक सूत्र ने कहा कि दानिश को अंतत: लंदन की यात्रा करने के लिए वीजा मिल गया है और उसके अपने वकील फारूग नसीम के साथ सुनवाई में हिस्सा लेने के लिए 14 जून को जाने का कार्यक्रम है। उसे भरोसा है कि सुनवाई दौरान उसे सभी आरोपों से बरी कर दिया जाएगा।


वेस्टफील्ड ने 2009 में इंग्लैंड काउंटी सत्र के दौरान एसेक्स और डरहम के बीच प्रो 40 मैच के दौरान वाइड गेंद फेंकने के लिए 6000 पाउंड लेने की बात स्वीकार किया थी जिसके बाद क्राउन कोर्ट ने उन्हें जेल की सजा सुनाई थी। एसेक्स पुलिस ने इस मैच में खेलने वाले कनेरिया से भी पूछताछ की थी लेकिन सबूतों के अभाव में उन्हें छोड़ दिया था।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें