मंडेला और मोहम्मद अली से प्रेरणा ले रहा हूं: आसिफ - मंडेला और मोहम्मद अली से प्रेरणा ले रहा हूं: आसिफ DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंडेला और मोहम्मद अली से प्रेरणा ले रहा हूं: आसिफ

स्पॉट फिक्सिंग मामले में सजायफ्ता पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने कहा है कि उन्होंने खुद को निर्दोष साबित करने की उम्मीद छोड़ी नहीं है और वह दक्षिण अफ्रीका के पूर्व राष्ट्रपति नेल्सन मंडेला तथा प्रसिद्ध मुक्केबाज मोहम्मद अली जैसी हस्तियों से प्रेरणा लेकर अपना संघर्ष जारी रखे हुए हैं।

आसिफ ने कहा कि उन पर लगे आरोप बेबुनियाद हैं तथा वह इस सच को साबित जरूर करेंगे और क्रिकेट में वापसी करेंगे। उन्होंने कहा कि इस मामले में कई बातें छिपाई गई हैं जो जल्द ही दुनिया के सामने आएंगी। इसमें देर नहीं है। नेल्सन मंडेला और मोहम्मद अली जैसे लोगों के सामने भी ऐसे हालात थे। उनके संघर्ष से मैंने प्रेरणा ली है और मैं भी खुद को निर्दोष साबित करके रहूंगा। इन लोगों से प्रेरणा लेकर मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है।

आसिफ ने कहा कि वह पूरी तरह से निर्दोष हैं और जल्द ही वह क्रिकेट की दुनिया के सामने इस बात को साबित कर देंगे कि उन पर लगाए गए स्पाट फिक्सिंग के आरोप पूरी तरह से बेबुनियाद हैं। आसिफ ने कहा कि केस चल रहा है और मुझे विश्वास है कि कोर्ट मेरे हक में फैसला देगा। उन्होंने कहा कि दुनिया देखेगी कि मैं निर्दोष हूं। आसिफ के मुताबिक कोर्ट का फैसला समझने के लिए काफी कम समय बचेगा इतना ही नहीं आसिफ ने कहा कि काफी चीजें छुपाई गई हैं और वे छिपे सभी राज सामने आएंगे.. क्योंकि सच सामने आने में ज्यादा वक्त नहीं रह गया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मंडेला और मोहम्मद अली से प्रेरणा ले रहा हूं: आसिफ