फोटो गैलरी

Hindi Newsखुद को पाक साफ साबित करना चाहते हैं कनेरिया

खुद को पाक साफ साबित करना चाहते हैं कनेरिया

स्पाट फिक्सिंग विवाद के साये में घिरे पाकिस्तान के स्पिनर दानिश कनेरिया ने कहा है कि वह इस प्रकरण में खुद को पाक साफ साबित करने के लिए हर संभव प्रयास...

खुद को पाक साफ साबित करना चाहते हैं कनेरिया
Sat, 18 Feb 2012 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

स्पाट फिक्सिंग विवाद के साये में घिरे पाकिस्तान के स्पिनर दानिश कनेरिया ने कहा है कि वह इस प्रकरण में खुद को पाक साफ साबित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। इस मामले में इंग्लैंड के काउंटी गेंदबाज मर्विन वेस्टफील्ड को जेल की सजा सुनाई गई है।

एसेक्स के पूर्व तेज गेंदबाज वेस्टफील्ड ने स्वीकार किया था कि सितंबर 2009 में डरहम और एसेक्स के बीच 40 ओवर के मैच के पहले ओवर में 12 रन खर्च करने के लिए उन्होंने छह हजार पाउंड (9200 डालर) की राशि मिली थी जिसके बाद लंदन की अदालत ने कल उन्हें चार महीने की सजा सुनाई।

वेस्टफील्ड के वकील ने अदालत में कहा था कि एसेक्स के उनके टीम के साथी कनेरिया ने उनसे कहा था कि धोखाधड़ी करने के लिए उसका दोस्त उन्हें भुगतान करेगा। कनेरिया ने कहा कि मैं अभी इस मुद्दे पर ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता लेकिन यह गलत शब्दावली है कि अदालत ने मुझे आरोपित किया गया है। तथ्य यह है कि एसेक्स पुलिस ने उचित जांच के बाद मुझे क्लियरेंस दे दी थी।

उन्होंने कहा कि मैंने लंदन में अपने वकील को इस मामले का पूरा फैसला लेने और इस मामले को देखने को कहा है। मैं तब तक आराम से नहीं बैठूंगा जब तक मुझे पाकिस्तान की ओर से दोबारा खेलने की स्वीकृति नहीं मिल जाती।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें