DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा के आम कार्यकर्ता वाहनों पर नहीं लगा सकेंगे झंडे

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी (सपा) के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी में अनुशासन लाने के लिये एक आचार संहिता बनाने की पहल करते हुए आम कार्यकर्ताओं के अपने वाहनों पर पार्टी का झंडा लगाने पर पाबंदी लगा दी है।
    
सपा की प्रादेशिक इकाई के प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने आज यहां बताया कि पार्टी को अनुशासित करने की मुहिम के तहत मुख्यमंत्री ने वाहनों पर पार्टी का झंडा, हूटर तथा लालबत्ती लगाकर उनका दुरुपयोग को रोकने के लिये आचार संहिता पर काम शुरू किया है। पूर्व में सपा के सत्ता में रहने पर दल से इतर लोगों ने पार्टी के क्षंडे का दुएपयोग कर सरकार को बदनाम किया था। इसलिये पार्टी प्रदेश अध्यक्ष ने कुछ निश्चित पदाधिकारियों को छोड़कर बाकी लोगों के दल के क्षंडे का इस्तेमाल करने पर रोक लगा दी है।

चौधरी ने बताया कि अब सिर्फ राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारी, सदस्य, विशेष आमंत्रित सदस्य, पदेन सदस्य, राज्य कार्यकारिणी के पदाधिकारी, सदस्य, विशेष आमंत्रित सदस्य, सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, विधान परिषद सदस्य, पूर्व विधायक, पूर्व विधान परिषद सदस्य, पार्टी के जिला अथवा महानगर अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, कोषाध्यक्ष, पूर्व जिला अथवा महानगर अध्यक्ष, सम्बद्ध प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष तथा जिला अथवा महानगर अध्यक्ष ही अपने वाहनों पर सपा के झंडे का इस्तेमाल कर सकेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा के आम कार्यकर्ता वाहनों पर नहीं लगा सकेंगे झंडे