फोटो गैलरी

Hindi Newsविश्व ग्रुप 2014 में खेल सकती है यह टीम: मिश्रा

विश्व ग्रुप 2014 में खेल सकती है यह टीम: मिश्रा

भारत के डेविस कप कप्तान एसपी मिश्रा ने रविवार को कहा कि सोमदेव देववर्मन और युकी भांबरी जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के रहते भारत अगले साल विश्व ग्रुप के लिए क्वालीफाई कर सकता...

विश्व ग्रुप 2014 में खेल सकती है यह टीम: मिश्रा
Sun, 07 Apr 2013 11:07 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के डेविस कप कप्तान एसपी मिश्रा ने रविवार को कहा कि सोमदेव देववर्मन और युकी भांबरी जैसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के रहते भारत अगले साल विश्व ग्रुप के लिए क्वालीफाई कर सकता है।

मिश्रा ने कहा कि पिछले छह साल से भारतीय टीम का हिस्सा रहना अच्छा अनुभव था खासकर जब भारत 11 साल बाद विश्व ग्रुप में पहुंचा। हमने कुछ रोमांचक मैच खेले। दक्षिण अफ्रीका और ब्राजील के खिलाफ मैचों की यादें अभी भी मेरे जेहन में ताजा हैं। अब टीम सोमदेव देववर्मन, युकी भांबरी और लिएंडर पेस के इर्द गिर्द घूमती है और उनमें विश्व ग्रुप तक पहुंचने की क्षमता है। उन्होंने कहा कि उन्हें इंडोनेशिया के खिलाफ 5-0 से जीत का यकीन नहीं था लेकिन युकी ने कमाल का खेल दिखाया।
 
युवा खिलाड़ियों से विवाद के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि मैं पिछले मैच से जुड़ी सारी बातें भुलाना चाहता हूं। खिलाड़ी खेल नहीं सके और उनके अपने कारण थे। हम नहीं कह सकते कि वे जिम्मेदार नहीं हैं। इस बार पूरी टीम थी और ड्रेसिंग रूम में जबर्दस्त तालमेल था। उन्होंने फुटबाल और क्रिकेट भी खेली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें