DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आईपीएल 5 में नहीं खेलेंगे चोटिल स्मिथ

दक्षिण अफ्रीका के टेस्ट कप्तान ग्रीम स्मिथ टखने की सर्जरी के कारण आगामी इंडियन प्रीमियर लीग में नहीं खेल पाएंगे। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने बयान जारी कर यह जानकारी दी।
 
स्मिथ को बुधवार से शुरू हो रहे आईपीएल में पुणे वारियर्स की ओर से खेलना था लेकिन वह अपने बाएं टखने की सर्जरी कराएंगे जिसमें पिछले दो महीने से लगातार तेज दर्द हो रहा है।
 
क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने जानकारी दी कि स्मिथ का आपरेशन कराने का फैसला बोर्ड के टखने के विशेषज्ञ की सलाह के बाद लिया गया है। दक्षिण अफ्रीकी टीम मैनेजर मोहम्मद मूसाजी ने बोर्ड द्वारा जारी बयान में कहा कि ग्रीम इस हफ्ते केपटाउन में सीएसए के टखने के विशेषज्ञ से मिलने गए थे और उन्होंने पुष्टि की थी कि उनके टखने में भयंकर दर्द का इलाज सर्जरी ही है।
 
उन्होंने कहा कि सर्जरी के बाद ठीक होने में आम तौर पर आठ से 10 हफ्ते का समय लगा है इसलिए वह भारत में इंडियन प्रीमियर लीग के 2012 चरण में पुणे वारियर्स का प्रतिनिधित्व नहीं कर पायेंगे। सर्जरी कल कराई जाएगी ताकि वह दक्षिण अफ्रीका के जुलाई में इंग्लैंड के दौरे से पहले पूरी तरह से उबर जाएं।

स्मिथ ने कहा कि मैं इस साल आईपीएल में नहीं खेलने से काफी निराश हूं। उन्होंने कहा कि मैं पुणे वारियर्स के साथ दूसरे साल खेलने को बेताब था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मैं उन्हें इस साल अच्छा प्रदर्शन करने की शुभकामना देता हूं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आईपीएल 5 में नहीं खेलेंगे चोटिल स्मिथ