DA Image
27 जनवरी, 2020|2:42|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैलिस के लिये इंतजार करेगी टीम: स्मिथ

दक्षिण अफ्रीका की टीम अपने ऑल राउंडर जाक कैलिस को शुक्रवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वाका मैदान पर शुरू होने वाले तीसरे और अंतिम महत्वपूर्ण टेस्ट में खिलाने के मददेनजर फिटनेस साबित करने के लिये आज और कल सुबह तक का समय देगी।
    
इस 37 वर्षीय खिलाड़ी की मांसपेशियों में एडिलेड में दूसरे टेस्ट के दौरान खिंचाव आ गया था, जिससे उनके सीरीज के निर्णायक मैच में खेलने पर संशय लग रहा था। इस चोट के कारण वह एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में गेंदबाजी भी नहीं कर पाये थे लेकिन उन्होंने मैच को बचाने में अहम भूमिका अदा की थी।
    
कैलिस ने निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए बिना रनर के 58 और 46 रन की पारी खेली, जबकि उन्हें विकेटों के बीच दौड़ने में परेशानी हो रही थी। उन्होंने ब्रिसबेन में पहले टेस्ट में 247 रन की पारी से 44वां टेस्ट शतक जड़ा था।
    
दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ग्रेम स्मिथ ने कहा कि पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण एडिलेड टेस्ट में नहीं खेलने वाले तेज गेंदबाज वनरेन फिलैंडर वापसी करेंगे और उन्होंने उम्मीद जतायी कि कैलिस शॉर्ट ब्रेक के बाद फिट हो जायेंगे।
    
स्मिथ ने कहा कि मुझे लगता है कि वनरेन खेलने के लिये तैयार है और जाक भी ठीक हो रहा है। लेकिन हमें इतंजार करना होगा कि कैलिस आज और कल सुबह तक कैसा करता है। उन्होंने कहा कि उम्मीद कर रहे हैं कि शुक्रवार सुबह वह खेलने के लिये तैयार होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:कैलिस के लिये इंतजार करेगी टीम: स्मिथ