DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धौनी-सहवाग के मतभेद सुलझ गए हैं: गांगुली

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि वर्तमान कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और वीरेंद्र सहवाग ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया है।

गांगुली ने एक कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से कहा कि उन्होंने सहवाग से बात की जिन्होंने कहा कि धौनी और उनके बीच सब कुछ सुलझ गया है। आस्ट्रेलिया में त्रिकोणीय सीरीज के दौरान तीन सलामी बल्लेबाजों सचिन तेंदुलकर, सहवाग और गौतम गंभीर के लिए रोटेशन नीति अपनाने के कारण धौनी और सहवाग के बीच मतभेद की रिपोर्ट आई थी।

गांगुली से जब पूछा गया कि ऐसा माना जा रहा है कि धौनी कई खिलाड़ियों को मौका नहीं दे रहे हैं और फिक्स टीम के साथ खेलना पसंद करते हैं तो उन्होंने कहा कि प्रत्येक कप्तान अलग तरह का होता है और कोई भी कप्तान परफेक्ट नहीं होता। हो सकता है कि धौनी को विश्वास हो कि यह टीम जीत सकती है क्योंकि कोई भी कप्तान हारना नहीं चाहता है।

गांगुली से पूछा गया कि यदि वह कप्तान होते तो क्या मनोज तिवारी और अशोक डिंडा का मौका देते तो उन्होंने कहा कि मैं शायद उन्हें मौका देता लेकिन उम्मीद है धौनी भी इन खिलाड़ियों को मौका देंगे। उन्होंने कहा कि बंगाल की टीम में तीन अच्छे खिलाड़ी हैं मनोज, डिंडा और रिद्धिमान साहा। वे अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी हैं। यह बंगाल के लिए अच्छा संकेत है। इसके अलावा मोहम्मद समी भी अच्छा खिलाड़ी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धौनी-सहवाग के मतभेद सुलझ गए हैं: गांगुली