'अक्षय संग काम करना सबसे अच्छा, सलमान हैं भरोसेमंद' - 'अक्षय संग काम करना सबसे अच्छा, सलमान हैं भरोसेमंद' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'अक्षय संग काम करना सबसे अच्छा, सलमान हैं भरोसेमंद'

अक्षय कुमार और सलमान खान के साथ दो बार अभिनय कर चुकी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि वह दोनों अभिनेताओं के साथ काम करने में बहुत सहज हैं।
      
पहली बार 25 वर्षीय सोनाक्षी ने अक्षय कुमार के साथ प्रभु देवा की फिल्म 'राउडी राठौर' में काम किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में सफल रही और इसके बाद दोनों ने 'जोकर' में एक साथ काम किया।
      
सोनाक्षी ने बताया कि मुझे नहीं मालूम कि वह फिल्म निर्माताओं को मुझे लेने की सलाह देते हैं। मुझे लगता है कि जब आप किसी अभिनेता के साथ किसी फिल्म में काम करते हैं और वह बेहतर होती है, तो प्रत्येक व्यक्ति आपके सामंजस्य को फिर से देखना चाहता है। मैं अपने काम के बेहतरीन अनुभव अक्षय के साथ साझा करती हूं।
    
सोनाक्षी ने कहा कि अक्षय ने कैटरीना कैफ के साथ बहुत सी फिल्में की हैं और लोगों को उनकी जोड़ी पसंद भी आयी। लोग उनकी जोड़ी को स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि हम लोगों के साथ भी ऐसा ही हुआ। केवल दर्शक ही नहीं, फिल्म कारोबार के लोग भी हमारी जोड़ी को पसंद करते हैं।
     
सोनाक्षी मिलन लूथरा की आने वाली फिल्म 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई-2' में फिर अक्षय के साथ दिखेंगी जिसमें इमरान हाशमी भी हैं। 

सोनाक्षी ने कहा कि अक्षय बहुत अच्छे हैं। हम दोनों लोग काम के लिए समय के पावंद हैं, इसलिए निर्माता और निर्देशक भी हमारे साथ काम करने में कोई दिक्कत महसूस नहीं करते हैं। जब वह नजदीक होते है, तो बहुत अच्छा माहौल होता है। वह हमेशा लोगों को हंसाते रहते हैं।
     
अपने से अधिक उम्र के लोगों के साथ काम करने के बारें उसका कहना है कि उम्र का अंतर आढ़े नहीं आता। सोनाक्षी हाल में अजय देवगन के साथ 'सन ऑफ सरदार' में दिखायी दी थीं। इसके अलावा सोनाक्षी ने सलमान खान के साथ 'दबंग' में काम किया था। अब वह इसी सीरीज की अगली फिल्म 'दबंग-2' में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।
      
सलमान के बारे में उन्होंने कहा कि वह बहुत भरोसेमंद हैं क्योंकि मैं उन्हें उस समय से जानती हूं जब मैं 16-17 साल की थी। मैं उन पर काफी भरोसा करती हूं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'अक्षय संग काम करना सबसे अच्छा, सलमान हैं भरोसेमंद'