DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दानिश और मैं साथ काम नहीं करेंगे : श्रुति

टेलीविजन धारावाहिक 'शरारत' और 'रिश्ता डॉट कॉम' में अपने किरदारों के लिए प्रसिद्ध श्रुति सेठ का कहना है कि इसकी कम ही सम्भावना है कि वह अपने पति दानिश खान की फिल्म में कभी काम करें। साथ ही उन्होंने स्पष्ट किया कि वह धारावाहिकों में भी काम करना नहीं चाहती।

जिस वक्त श्रुति से यह पूछा गया कि क्या वह अपने पति की फिल्म में प्रमुख भूमिका करना चाहेंगी तो उन्होंने बताया कि मैं नहीं समझती कि मेरे पति और मैं कभी एक साथ काम करेंगे। हम अपनी शादीशुदा जिंदगी से बहुत खुश हैं और मैं नहीं चाहती कि काम हम दोनों के बीच आए।

बड़े और छोटे दोनों पर्दो पर सक्रिय श्रुति 'फना', 'राजनीति' और 'स्लमडॉग मिलियनेयर' जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

धारावाहिकों के बारे मे बात करते हुए उन्होंने कहा कि अब आप मुझे कभी भी टीवी धारावाहिकों में काम करता नहीं देखेंगे। मुझे खासकर भारतीय धारावाहिकों की विषय वस्तु पसंद नहीं है। लेकिन अगर यह समय के साथ बदलता है या फिर भविष्य में कुछ दिलचस्प आता है, तो मैं धारावाहिकों में काम कर सकती हूं।

34 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरूआत एक मॉडल के तौर पर की थी। श्रुति जल्द ही एक हास्य कार्यक्रम 'द स्वीट लाइफ ऑफ करण एंड कबीर' में नजर आएंगी। इस कार्यक्रम का प्रसारण रविवार को 'डिज्नी' चैनल पर होगा।

वैसे इससे पहले वह 'वी' चैनल के धारावाहिक 'जंगली ज्यूकबॉक्स' में वीजे के रूप में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह कॉमेडी सर्कस की प्रस्तोता भी रह चुकी हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दानिश और मैं साथ काम नहीं करेंगे : श्रुति