फोटो गैलरी

Hindi Newsजोकर करिअर की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म

'जोकर करिअर की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म'

अपने सात साल के करिअर में कई हास्य और गंभीर भूमिकाएं निभा चुके अभिनेता श्रेयस तलपड़े मानते हैं कि 3डी फिल्म जोकर में उनकी भूमिका उनके द्वारा निभाए गए अब तक के किरदारों में सर्वाधिक चुनौतीपूर्ण...

'जोकर करिअर की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म'
Wed, 28 Mar 2012 12:27 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने सात साल के करिअर में कई हास्य और गंभीर भूमिकाएं निभा चुके अभिनेता श्रेयस तलपड़े मानते हैं कि 3डी फिल्म जोकर में उनकी भूमिका उनके द्वारा निभाए गए अब तक के किरदारों में सर्वाधिक चुनौतीपूर्ण है।
   
शिरीष कुंदर द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म 'जोकर' में 36 वर्षीय श्रेयस बब्बन नामक एक युवक की भूमिका निभा रहे हैं। कुंदर ने हालांकि अपनी पटकथा में बब्बन का रोल ही नहीं लिखा था।  
   
श्रेयस ने बताया अचानक उनके दिमाग में मेरा नाम आया और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं अपने तरीके से बब्बन का किरदार निभाना चाहूंगा। इस तरह मैं इस फिल्म से जुड़ा।
   
उन्होंने कहा कि मैं टीम में सबसे आखिर में शामिल हुआ। यह मेरे जीवन की सर्वाधिक चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है क्योंकि अपना चरित्र मैंने खुद लिखा है। फिल्म में मैं अक्षय कुमार के छोटे भाई का रोल कर रहा हूं।
   
बहरहाल, श्रेयस को कई सितारों वाली एक अन्य फिल्म 'हाउसफुल 2' का भी इंतजार है। इस फिल्म में अक्षय कुमार, जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, असिन, जैकलीन फर्नांडिस, जरीन खान, शहनाज पद्मसी, मिथुन चक्रवर्ती, रणधीर कपूर, रिषी कपूर और बोमन ईरानी भी हैं।
   
फिल्म का निर्देशन साजिद खान ने किया है और यह पांच अप्रैल को रिलीज़ होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें