सरकारी मदद का इंतजार कर रहे हीना और जॉयदीप - सरकारी मदद का इंतजार कर रहे हीना और जॉयदीप DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकारी मदद का इंतजार कर रहे हीना और जॉयदीप

युवा निशानेबाज हीना सिद्धू और जॉयदीप करमाकर ने लंदन ओलंपिक के लिए क्वालीफाई कर लिया है लेकिन वे अब भी उस सरकारी मदद का इंतजार कर रहे हैं जो दोनों निशानेबाजों के लिए जुलाई में होने वाले इन महासमर की तैयारियों के लिए दी जानी थी।
 
जॉयदीप ने मित्तल चैम्पियंस ट्रस्ट के कार्यक्रम के मौके पर कहा कि मित्तल चैम्पियंस ट्रस्ट हमें काफी मदद कर रहा है लेकिन सरकारी मदद अब तक नहीं मिली है। इसे मंजूरी मिल गई है लेकिन मुझे और हीना को यह अब तक नहीं मिली है। महासंघ ने मंत्रालय को यह बात बता दी है लेकिन हम अब भी फंड का इंतजार कर रहे हैं। हीना ने कहा कि उसने फरवरी में सरकार को बजट का प्रस्ताव भेज दिया था।

उन्होंने कहा कि मैंने जनवरी से ओलंपिक तक प्रस्तावित बजट भेज दिया था जो करीब एक करोड़ का है जिसमें ट्रेनिंग, यात्रा और कोचिंग शामिल है। लेकिन अभी तक हमें खेल मंत्रालय से कोई जवाब नहीं मिला है। हीना ने कहा कि मैंने यह फरवरी में भेज दिया था जबकि कईयों ने जनवरी में भेजा था। अभी तक 11 में से केवल चार को यह राशि मिली है। हम खेल मंत्रालय में किसी को नहीं जानते। हमने सुना था कि यह एनएसडीएफ पहुंच गया है और प्रक्रिया चल रही है। उन्होंने कहा कि फिलहाल इससे हमारे ट्रेनिंग पर असर नहीं पड़ रहा है लेकिन जल्द ही पड़ने लगेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरकारी मदद का इंतजार कर रहे हीना और जॉयदीप