फोटो गैलरी

Hindi News'खराब प्रदर्शन के लिए मिसबाह, मलिक जिम्मेदार'

'खराब प्रदर्शन के लिए मिसबाह, मलिक जिम्मेदार'

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में राष्ट्रीय टीम के खराब प्रदर्शन के लिए कप्तान मिसबाह उल हक और ऑलराउंडर शोएब मलिक की कड़ी आलोचना...

'खराब प्रदर्शन के लिए मिसबाह, मलिक जिम्मेदार'
Wed, 22 Feb 2012 11:54 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में राष्ट्रीय टीम के खराब प्रदर्शन के लिए कप्तान मिसबाह उल हक और ऑलराउंडर शोएब मलिक की कड़ी आलोचना की। शोएब ने कहा कि पाकिस्तानी टीम को एकदिवसीय और टवेंटी-20 की चयन नीति में बदलाव करने की जरूरत है क्योंकि मलिक के लिए इनमें कोई जगह नहीं है।

उन्होंने कहा कि वह पिछले 12 साल से खेल रहा है और उसने कुछ खास नहीं किया। वह और कुछ अन्य खिलाड़ी तत्कालीन बोर्ड अध्यक्ष नसीम अशरफ से मिलने के लिए घंटों इंतजार करते थे और उन्हें इसका इनाम दिया गया।

शोएब ने दावा किया कि मलिक राजनीति में लिप्त रहता है और वह सीनियर ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक को बाहर करने के लिए जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि उसने यहां तक कि शाहिद अफरीदी को भी निशाना बनाया और उसे स्वदेश भिजवाना चाहता था। एक बार मैनेजर तलत अली अफरीदी को स्वदेश भेजने लिए तैयार हो गए थे लेकिन हमने कड़ा रवैया अपनाया और कहा कि ऐसा नहीं होगा।

शोएब ने मिसबाह की कप्तानी को लेकर निष्क्रिय रवैये की भी आलोचना की। उन्होंने कहा कि वह क्या कर रहा है। आक्रामकता कहां है। इस एकदिवसीय सीरीज में आपको उसकी कप्तानी में कोई आक्रामकता देखने को नहीं मिली होगी। उसे अपनी रणनीतियों पर पुनर्विचार करने की जरूरत है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें