फोटो गैलरी

Hindi News‘हार्टलेस’ में सनी लियोनी को चाहते हैं शेखर

‘हार्टलेस’ में सनी लियोनी को चाहते हैं शेखर

अभिनेता शेखर सुमन ने अपने निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘हार्टलेस’ में भारतीय मूल की कनाडाई पॉर्न अभिनेत्री सनी लियोनी को मुख्य भूमिका में लेने की इच्छा जाहिर की...

‘हार्टलेस’ में सनी लियोनी को चाहते हैं शेखर
Sat, 14 Jul 2012 04:36 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता शेखर सुमन ने अपने निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘हार्टलेस’ में भारतीय मूल की कनाडाई पॉर्न अभिनेत्री सनी लियोनी को मुख्य भूमिका में लेने की इच्छा जाहिर की है। इस फिल्म में शेखर के बेटे अध्ययन भी नजर आएंगे।

फिल्म एक मेडिकल थ्रीलर है। शेखर ने कहा कि मैं एक फिल्म का निर्देशन करने जा रहा हूं। यह एक मेडिकल थ्रीलर है और इसका नाम ‘हार्टलेस’ है। मैं अपने बेटे अध्ययन को लेकर यह फिल्म कर रहा हूं और उम्मीद है कि इसमें सनी लियोनी भी होंगी।

टेलीविजन के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 5’ के दौरान ही पूजा भट्ट ने अपनी फिल्म ‘जिस्म-2’ के लिए सनी का नाम पक्का कर लिया था। सनी इस शो में प्रतिभागी थी।

शेखर ने बताया कि भूमिका सनी की मांग कर रही है, इसलिए मैं उन्हें फिल्म में लेना चाहता हूं। मैंने जिस किरदार की कल्पना की है, उसके लिए उनके जैसी लड़की की जरूरत है।

शेखर इसी वर्ष फिल्म शुरू करने वाले हैं। वह हाल ही में छोटे पर्दे के अपने लोकप्रिय शो ‘मूवर्स एंड शेकर्स’ को वापस लेकर लौटे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें